दिल्ली में रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में लगी आग
दिल्ली में रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में लगी आग  Social Media
दिल्ली

दिल्ली में रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में लगी आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्‍ली में रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में आग की घटना

  • ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल पर ICU वार्ड में लगी आग

  • आग बुझाने पहुंची दमकल की 9 गाड़ियां

दिल्‍ली, भारत। गर्मी की तेज उमस के बीच आगजनी की घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। आए दिन कहीं न कहीं एवं किसी न किसी राज्‍य में लगातार आगजनी की घटना हो रही है। अब ताजा खबर राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली से सामने आई है कि, यहां रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल में आग लग गई है।

अस्पताल की तीसरी मंजिल (ICU वार्ड) में लगी आग :

बताया जा रहा है कि, राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल पर ICU वार्ड में आग लग गई है। आग की घटना से हड़कंप मच गया और इस दौरान तुरंत आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया, आग के बारे में जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की टीम रवाना हुई और आग को बुझाया गया। मिली जानकारी के अनुसार, अस्‍पताल में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

दमकल सेवा के निदेशक ने बताया :

आग की घटना के बारे में दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल (आईसीयू वार्ड) पर आग लग गई। दमकल की 9 गाड़ियां भेजी गई। 1 मरीज (जो वेंटिलेटर पर था) को छोड़कर सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है, और संदेह है कि उस मरीज की मृत्यु हो गई है। आग पर काबू पा लिया गया है।''

दिल्ली में रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल पर ICU वार्ड में आग कैसे लगी, फिलहाल इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि, गर्मी के इस मौसम में लगातार हो रही आग की घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT