दिल्‍ली सेंट्रल मार्केट के कपड़े शोरूम में भीषण आग- चारों ओर धुएं की धुंध
दिल्‍ली सेंट्रल मार्केट के कपड़े शोरूम में भीषण आग- चारों ओर धुएं की धुंध Syed Dabeer Hussain - RE
दिल्ली

दिल्‍ली सेंट्रल मार्केट के कपड़े शोरूम में भीषण आग- चारों ओर धुएं की धुंध

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश में महामारी कोरोना वायरस के कालखंड के दौर में आये दिन अलग-अलग जगहों पर छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं हो रही हैं। कभी कहीं आग तो कभी सड़क हादसे जैसी खबरें आए दिन सुनने को मिल रही हैं। अब अब आज सुबह-सुबह राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के लाजपत नगर की सेंट्रल मार्केट में आगजनी की घटना सामने आई है, यहां एक कपड़े के शोरूम में भीषण आग ने तांडव मचाया है।

घटनास्थल पहुंचे 16 फायर टेंडर :

बताया जा रहा है कि, दिल्ली के लाजपत नगर की सेंट्रल मार्केट में एक कपड़े के शोरूम में शनिवार को सुबह करीब 10:30 बजे के करीब भीषण आग लगने की घटना हुई है। तो वहीं, आग की भीषण लपटें देख आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। तुरंत आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम घटनास्‍थल रवाना हुई। कपड़े के शोरूम में लगी आग को बुझाने के लिए 16 फायर टेंडर पहुंचे। हांलाकि, अब आग पर काबू पा लिया गया है।

कैसे लगी आग :

दिल्ली में सेंट्रल मार्केट के कपड़ा शोरूम में आग की घटना कैसे हुई, आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ तक मालूम नहीं चल पाया है। इसके अलावा आग की इस घटना से क्या क्षति पहुंची है, इसका विस्तृत ब्यौरा भी अभी सामने नहीं आया है और न ही किसी के हताहत होने की भी अभी कोई सूचना है। दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया- सेंट्रल मार्केट के एक शोरूम से आग लगने की सूचना मिली थी दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। आग लगने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है।

बता दें कि, कोरोना कालखंड में पिछले दिनों से लगातार ही आए दिन आगजनी जैसी घटनाएं तहलका मचा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT