दिल्‍ली में DTC की एसी बस में भभकी भयंकर आग से मची अफरा-तफरी
दिल्‍ली में DTC की एसी बस में भभकी भयंकर आग से मची अफरा-तफरी Social Media
दिल्ली

दिल्‍ली में DTC की एसी बस में भभकी भयंकर आग से मची अफरा-तफरी

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने पहले ही आतंक मचा रखा है, इसी दौरान कई देशों में बड़े हादसे भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना काल के इस दौर में आग की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं। आज बुधवार को ही राजधानी दिल्‍ली में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गयाा।

डीटीसी की एसी बस में अचानक भयंकर आग :

दरअसल, दिल्‍ली में वेस्ट पटेल नगर स्थित शादीपुर मेट्रो स्टेशन के समीप बुधवार दोपहर के वक्‍त दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की एसी बस में अचानक भयंकर आग लग गई। घबराने वाली बात तो ये है कि, दुर्घटना के वक्त बस में चालक और कंडक्टर के अलावा सात यात्री सवार थे। आग के कारण से बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा :

जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्‍त बस के चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बड़ा हादसा टाल दिया। चालक ने आगे लगने के तुरंत ही बस का दरवाजा खोल दिया, जिसके चलते बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल गए और बाल-बाल बच गए।

तो वहीं, इस बड़े हादसे की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 4 गाड़ियां तुरंत पहुंची और 10 मिनट में आग को काबू में लाया। हालांकि, आग की येे घटना कैसे हुई पटेल नगर थाना पुलिस इसकी जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT