प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग
प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग Social Media
दिल्ली

दिल्ली के बवाना के एन ब्लॉक में प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्‍ली में आगजनी की घटना

  • बवाना के एन ब्लॉक में एक फैक्ट्री लगी आग

  • प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी जोरदार आग

  • आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां

दिल्ली, भारत। देश की राजधानी दिल्ली से आगजनी की खबर सामने आई है कि, यहां दिल्ली के बवाना के एन ब्लॉक में एक फैक्ट्री भीषण आग की लपटों से घिरने से तहलका मच गया है।

प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री को आग ने बनाया निशाना :

बताया जा रहा है कि, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बवाना के एन ब्लॉक में जिस फैक्ट्री में भीषण आग की घटना हुई है, वह प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री है। इसी फैक्ट्री को आग ने निशाना बनाया और जोरदार आग भभकने लगी। इस दौरान फैक्ट्री से आग की लपटों और काले धुएं को देख इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। तो वहीं, दमकल विभाग को फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली तो तुरंत दमकल विभाग की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई और आनन-फानन में आग को बुझाने का अभियान शुरू किया गया। इस दौरान आग की घटना की सामने आई तस्‍वीरों में साफ देखा जा सकता है कि, फैक्‍ट्री में लगी इतनी भीषण थी कि, आसमान में काले धुंआ साफ नजर आ रहा है।

आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां :

मिली जानकारी के अनुसार, प्लास्टिक दाना फैक्ट्री में आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को काबू में किया गया। हालांकि, आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है और न ही कोई व्यक्ति घायल हुआ है। इसके अलावा इस घटना में माल का कितना क्या नुकसान हुआ है या नहीं इस बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फैक्ट्री में आग लगने की वजह क्या है आग कैसे लगी। इस बारे में भी अभी कुछ पता नहीं चल पाया है, अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT