दिल्ली के करोल बाग में जूता बाजार में लगी आग ने मचाया तांडव
दिल्ली के करोल बाग में जूता बाजार में लगी आग ने मचाया तांडव Syed Dabeer Hussain - RE
दिल्ली

दिल्ली के करोल बाग में जूता बाजार में लगी आग ने मचाया तांडव

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली में करोल बाग के गफ्फार में आग की घटना

  • दिल्ली के गफ्फार में जूता बाजार में लगी आग

  • आग ने विकराल रूप धारण कर कई दुकानों को चपेट में लिया

  • आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 25-30 दमकल की गाड़ियां

  • काफी कोशिशों के बाद अग्निशमन विभाग ने आग पर पाया काबू

दिल्ली, भारत। गर्मी की तेज उमस के बीच आगजनी की घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। आए दिन कहीं न कहीं एवं किसी न किसी राज्‍य में लगातार आगजनी की घटना हो रही है। अब ताजा खबर राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली से सामने आई है कि, यहां करोल बाग के गफ्फार में एक बाजार में आग की घटना ने तहलका मचाया है।

गफ्फार में जूता बाजार में लगी आग :

बताया जा रहा है कि, दिल्ली में करोल बाग के गफ्फार में जूता बाजार में आग लगी है। इस दौरान जैसे ही बाजार में आग की बड़ी-बड़ी लपटें एवं धुआं उठता देखा स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली फायर सर्विस को सूचना दी। इस बीच देखते ही देखते आग विकराल रूप लेती गई और कई दुकानों को भी चपेट में ले लिया। तो वहीं, आग की घटना के बारे में जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंची और दमकल की 25 गाड़ियों ने आग पर काबू करने का कार्य शुरू किया। मौके पर पहुंचे अग्निशमन दल के जवानों ने काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आग की इस घटना के बारे में डिप्टी चीफ फायर सुनील चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि, "सुबह 4:30 पर आग की खबर मिली। संकरी गली के कारण आग एक जगह से दूसरी जगह चली गई। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है। मौके पर दमकल की 25-30 गाड़िया मौके पर हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT