AIIMS दिल्ली के टीचिंग ब्लॉक में आग
AIIMS दिल्ली के टीचिंग ब्लॉक में आग  Raj Express
दिल्ली

AIIMS दिल्ली के टीचिंग ब्लॉक में आग- फर्नीचर और कार्यालय रिकॉर्ड को नुकसान

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • AIIMS दिल्ली के टीचिंग ब्लॉक में आग

  • आग लगने से फर्नीचर और कार्यालय रिकॉर्ड को नुकसान

  • आग की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

दिल्ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से आग की घटना सामने आई है कि, यहां AIIMS दिल्ली के टीचिंग ब्लॉक में आज गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई है। आग लगने के बाद एम्स में अफरा-तफरी मच गई एवं ऑफिस दस्तावेज जलकर खाक हो गए।

आग लगने से फर्नीचर और कार्यालय रिकॉर्ड को नुकसान :

बताया जा रहा है कि, AIIMS दिल्ली के टीचिंग ब्लॉक में आज आग लगने से फर्नीचर और कार्यालय रिकॉर्ड को नुकसान पहुंचा। भयंकर आग की घटना के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

एम्स डायरेक्टर का ऑफिस भी आग की चपेट में आया :

दिल्ली अग्निशमन सेवा का कहना है कि, आग की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग इतनी विकराल थी कि, एम्स डायरेक्टर का ऑफिस भी चपेट में आ गया। इय बीच दमकल की 7 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एम्स से आग लगने की सूचना बृहस्पतिवार तड़के हुई। आग बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर लगी थी। सूचना पर आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर कुल 7 फायर टेंडरों को भेजा गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT