जगदीश शेट्टार ने फिर ज्‍वाइन की भाजपा
जगदीश शेट्टार ने फिर ज्‍वाइन की भाजपा  Raj Express
दिल्ली

जगदीश शेट्टार ने फिर ज्‍वाइन की भाजपा और कहा- मोदी को फिर से PM बनाना है, जिससे भारत को और मजबूत किया जा सके

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार फिर से भाजपा में शामिल

  • जगदीश शेट्टार ने कहा, कुछ मुद्दों के चलते मैं कांग्रेस पार्टी में गया था

  • पहेल भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे जगदीश शेट्टार

दिल्ली, भारत। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार को लेकर आज गुरुवार को बड़ी खबर सामने आ रही है कि, उन्‍होंने कांग्रेस का साथ छाेड़कर फिर से भाजपा की कमान संभाल ली है। दरअसल, आज नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में कर्नाटक के पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार ने भाजपा ज्‍वाइन की। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता बी.एस. येदियुरप्पा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र मौजूद रहे। दोनों नेताओं की मौजूदगी में वे भाजपा में शामिल हुए।

भाजपा में दोबारा शामिल होने पर जगदीश शेट्टार की प्रतिक्रिया :

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार पिछले साल अप्रैल में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे, लेकिन उन्‍होंने फिर से भाजपा का दामन थामा। भाजपा में दोबारा शामिल होने पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार की पहली प्रतिक्रिया भी आई है, जिसमें उन्‍होंने यह कहा है कि, ''पार्टी ने मुझे पहले भी कई जिम्मेदारियां दी थीं। कुछ मुद्दों के चलते मैं कांग्रेस पार्टी में गया था। पिछले 8-9 महीनों में बहुत सारी चर्चाओं के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुझसे भाजपा में वापस आने के लिए कहा।''

येदियुरप्पा और विजयेंद्र भी चाहते थे कि मैं भाजपा में वापस आऊं। मैं इस विश्वास के साथ पार्टी में फिर से शामिल हो रहा हूं कि नरेंद्र मोदी को फिर से PM बनाना है, जिससे भारत को और मजबूत किया जा सके।
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT