Rain In Delhi
Rain In Delhi Priyanka Sahu -RE
दिल्ली

#DelhiRains: एकदम बदला मौसम का मिजाज, बिन मौसम बारिश व गिरे ओले

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजधानी दिल्ली में एकदम बदला मौसम का मिजाज

  • तेज हवा के साथ झमाझम बारिश व गिरे ओले

  • दिल्ली-NCR में आज दिन में छाया अंधेरा

  • ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #DelhiRains हैशटैग

राज एक्‍सप्रेस। रंगोत्सव के समापन दिवस यानि रंग पंचमी पर देश की राजधानी दिल्ली में आज शनिवार को मौसम का मिजाज एकदम बदला-बदला नजर आया है, यहां पलभर में मौसम ने करवट ली, दिन में ही अंधेरा छाया रहा और दोपहर बाद तेज हवा के साथ झमाझम तेज बारिश व ओले गिरने लगे।

बारिश से यातायात प्रभावित :

घने बादलों के कारण दोपहर में विजिबिलिटी भी काफी कम हुई, बारिश के कारण जलजमाव भी हुआ, जिससे यातायात प्रभावित हुआ व पूरे शहर में ट्रैफिक जाम देखा गया। मौसम विभाग के मुताबिक, 'अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहने का अनुमान है।'

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #DelhiRains :

बिन मौसम बारिश व ओले गिरे जाने के चलते ट्विटर पर #DelhiRains हैशटैग काफी ट्रेंड होता नजर आ रहा है। इस हैशटैग के जरिए ट्विटर यूजर्स बारिश व ओलों की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट हो रहेे हैं, जो आप यहां देख सकते हैं-

बता दें कि, भारतीय मौसम विभाग द्वारा पहले इस ये बता दिया गया था कि, 10 से 14 मार्च के दौरान पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम का मिजाज अचानक करवट लेगा और बारिश के साथ तेज हवाएं चलेंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT