दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से इलाकों में भरे पानी में डूबी बस
दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से इलाकों में भरे पानी में डूबी बस Priyanka Sahu -RE
दिल्ली

दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से इलाकों में भरे पानी में डूबी DTC की बस

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह मौसम का मिजाज बदला और सुहावना हुआ, सावन झूम के आया, लंबे समय से झमाझम बारिश का इंतजार कर रहे यहां के लोगों को उमस भरी गर्मी से बारिश ने राहत दी है। जी हां, दिल्ली में आज सुबह से ही बारिश हो रही है।

दिल्ली के इलाकों में जलभराव :

दिल्ली में मूसलाधार बारिश से एक तरफ चिलचिलाहट भरी गर्मी से राहत मिली, तो वहीं दूसरी ओर यहां के कई इलाकों में जलभराव की खबरें भी सामने आई हैं, जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। पानी इस कदर भर गया कि यहां पर पैदल चलना भी दुश्वार है। वहीं मूसलाधार बारिश से दिल्ली के मिंटो रोड इलाके में अंडरपास में पानी भर गया, इस दौरान अंडरपास से गुजर रही दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की एक बस पानी में डूब गई और दो ऑटो भी जलभराव में फंस गए हैं।

बताया जा रहा है कि, बस में कोई भी यात्री सवार नहीं थे, सिर्फ बस ड्राइवर और कंडक्टर थे, जो बस की छत पर चढ़ गए। इसके बाद दमकल कर्मियों ने सीढ़ी लगाकर उन्हें निकाला। वहीं, इंदरलोक स्थित अंडर पास में टेंपो फंस गया है, जिसे निकालने की कोशिश जारी है।

आसमान में छाए काले बादल :

बता दें कि, आज दिल्‍ली का मौसम बदला है, अभी भी आसमान में काले बादल छाए हुए हैं, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि, आने वाले कुछ घंटों में अभी और बारिश हो सकती है। वहीं, मौसम विभाग ने पूर्वानुमान में बताया था, राष्ट्रीय राजधानी में आज गरज के साथ बारिश होने की संभावना है, मानसून उत्तर की ओर बढ़ेगा और अगले 3-4 दिनों तक स्थिर रहेगा। 19 से 21 जुलाई के बीच दिल्ली और आस-पास के राज्यों में भारी बारिश होने की उम्मीद है।

बताया गया है कि, हरियाणा के नारनौल और फरीदाबाद में बूंदाबांदी और हवा चलने से रविवार सुबह से ही मौसम सुहाना हो गया है। इससे लोगों को कई दिनों की उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। दिल्ली में नोएडा और ग्रेटर नोएडा में तेज बारिश के चलते अंधेरा छा गया, आसमान में काले और घने बादलों के बीच झमाझम बारिश हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT