IIT Delhi Student Suicide
IIT Delhi Student Suicide Social Media
दिल्ली

IIT Delhi Student Suicide: हॉस्टल के कमरे में फांसी पर लटका मिला छात्र, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • IIT दिल्ली एमटेक स्टूडेंट ने किया सुसाइड

  • हॉस्टल रूम के पंखे से लटका मिला शव

  • इस मामले की पुलिस कर रही है जांच

IIT Delhi Student Suicide: जिंदगी से हताश होकर आत्महत्या करने वालों की संख्या अब हर रोज बढ़ती ही जा रही है। ऐसी ही एक खबर दिल्ली से सामने आई है यहां आईआईटी दिल्ली के एक स्टूडेंट ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पंखे से लटका मिला छात्र का शव :

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT Delhi) के एक स्टूडेंट ने सुसाइड किया है। बताया जा रहा है कि, स्टूडेंट का शव आईआईटी दिल्ली के द्रोणागिरी हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला। मृतक छात्र नासिक का रहने वाला था और IIT दिल्ली से पढ़ाई कर रहा था।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक, मृतक छात्र का नाम संजय नेरकर था, उसके परिवार के सदस्य उसे फोन कर रहे थे, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया जिसके बाद परिवार ने हॉस्‍टल में रहने वाले, उसके दोस्‍तों को फोन कर संजय के बारे में पूछा और उसके हॉस्टल में उसे देखने के लिए भेजा। जब उसके दोस्‍त कमरे में देखने उसे गए तो संजय का शव पंखे से लटका हुआ था।

पुलिस मामले की कर रही है जांच :

पुलिस ने बताया कि छात्र के परिवार के सदस्यों को सूचना दे दी गई है और मौत के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। फिलहाल, आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT