Delhi Politics
Delhi Politics RE
दिल्ली

केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर I.N.D.I.A करेगा महारैली, 31 मार्च को रामलीला मैदान में जुटेंगे विपक्षी नेता

Author : Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। दिल्ली शराब नीति केस में 21 मार्च को हुई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूरा विपक्ष एकजुट होता हुआ नज़र आ रहा है। सीएम केजरीवाल के गिरफ्तार होने और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद विपक्षी गठबंधन इंडिया ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली करने की घोषणा कर दी है। केजरीवाल जेल के अंदर से फ़िलहाल सरकार चला रहे है जहाँ उन्होंने आज जल मंत्रालय के नाम पहला सरकारी आदेश कर जल मंत्री आतिशी को निर्देश दिया कि दिल्ली में जहां पानी की कमी है, वहां टैंकरों का इंतजाम करें।

31 मार्च को होगी महारैली - आप नेता गोपाल राय

केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी गठबंधन के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे आप नेता गोपाल राय ने कहा कि "अगर मुख्यमंत्री गिरफ्तार हो सकता है, तो कौन आवाज उठाएगा। इतनी बड़ी पार्टी (कांग्रेस) का खाता सीज हो सकता है तो जो व्यापारी इन्हें चंदा नहीं देगा। इनके (भाजपा) खिलाफ लड़ाई को बड़ा करने के लिए 31 तारीख को 10 बजे दिल्ली रामलीला मैदान में पूरी दिल्ली इकट्ठा होगी। इसके विपरीत आम आदमी पार्टी आज जनरल सेक्रेटरी संदीप पाठक की अध्यक्षता में बड़ी बैठक कर रही है जिसमे पार्टी की आगे की रणनीति तय होगी।

रैली केजरीवाल नहीं लोकतंत्र बचाने के लिए होगी - शिक्षा एवं जल मंत्री आतिशी

दिल्ली की शिक्षा एवं जल मंत्री आतिशी ने कहा कि 31 मार्च को रामलीला मैदान में होने वाली महारैली अरविंद केजरीवाल को बचाने के लिए नहीं बल्कि लोकतंत्र को बचाने के लिए आयोजित की जा रही है। विपक्ष को एकतरफा हमलों का सामना करना पड़ रहा है। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद यह कार्यवाही हो रही है और न ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को पार्टी ऑफिस में भी जाने नहीं दिया जा रहा है।

भाजपा का केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन :

विपक्षी गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बीच दिल्ली भाजपा के नेताओं ने भी आप और खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा की यूनिट ने करीब 20 स्थान पर होली का दहन के साथ अरविंद केजरीवाल का भी पुतला जलाया।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने ट्विटर एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि

"आज कनॉट प्लेट में पार्टी कायकर्ताओं के साथ अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार की होलिका दहन की। भ्रष्टाचारी केजरीवाल के पापों का घड़ा भर गया था और उन्हें उनके द्वारा किए गए कुकर्मों की सजा मिल रही है। अभी तो केजरीवाल का शराब घोटाला ही खुला है, जिस दिन दिल्ली जल बोर्ड का घोटाला खुल जाएगा, वो इससे कई गुना बड़ा होगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT