Rashmika Mandanna Deep Fake Case Update
Rashmika Mandanna Deep Fake Case Update Raj Express
दिल्ली

Rashmika Mandanna का डीप फेक वीडियो अपलोड करने वालो की मिली जानकारी, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • रश्मिका मंदाना डीप केस में पुलिस को मिली 4 संदिग्धों की जानकारी।

  • अभिनेत्री की तस्वीर का किया अवैध तरीके से उपयोग।

  • अमिताभ बच्चन ने की थी जांच की मांग।

Rashmika Mandanna Deep Fake Case Update : दिल्ली। साउथ की एक्ट्रेस और एनिमल फील की नायिका रश्मिका मंदाना के डीप फेक वीडियो मामले में चार संदिग्धों की जानकारी पुलिस को मिल गई है। इन चारो आरोपियों द्वारा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की डीप फेक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया था। फिलहाल मुख्य आरोपी की तलाश अभी जारी है। ये जानकारी दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के डीप फेक प्रोफाइल के मामले में शामिल चार संदिग्धों का पता लगा लिया है, जो निर्माता नहीं बल्कि अपलोडर निकले। पुलिस मामले में मुख्य साजिशकर्ता की तलाश कर रही है।

इनका भी डीप फेक वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के अलावा कई अभिनेत्रियों का डीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट, काजोल, कटरीना कैफ, शामिल है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी डीपफके वीडियो वायरल हुआ था। अमिताभ बच्चन समेत कई बॉलीवुड और साउथ एक्टर्स ने इस पर चिंता जताई। वीडियो वायरल होने के बाद अमिताभ बच्चन ने कानूनी कार्रवाई की मांग की और रश्मिका को अपना समर्थन दिया था।

यह खबर भी पढ़ें।

दूसरी लड़की की वीडियो पर लगाया अभिनेत्री का चेहरा

वायरल डीपफेक वीडियो में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की तस्वीर के साथ अवैध रूप से छेड़छाड़ की गई। एआई की मदद से किसी दूसरी महिला के वीडियो पर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का चेहरा लगाया गया था। 'डीपफेक' एक डिजिटल टेक्निक है, जिसके तहत एआई का इस्तेमाल करके किसी व्यक्ति की तस्वीर को अन्य की फोटो से आसानी से बदल जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT