गणतंत्र दिवस पर जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया
गणतंत्र दिवस पर जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया  Raj Express
दिल्ली

गणतंत्र दिवस पर जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और कहा- भारत देश को दुनिया में आगे बढ़ने में योगदान देगा

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • आज 75वां गणतंत्र दिवस

  • जेपी नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया

  • भारत सक्षम भारत होगा, भारत विकसित भारत होगा: जेपी नड्डा

दिल्ली, भारत। देश आज 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, इस अवसर पर जगह-जगह राष्ट्रीय ध्वज फहराया जा रहा है। 75वें गणतंत्रता का जश्न भारत के हर नागरिक से लेकर हर संस्था मना रही है। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया एवं देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है।

भारत देश को दुनिया में आगे बढ़ने में अपना योगदान देगा :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, हम लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में संकल्प लिया है कि भारत सक्षम भारत होगा, भारत विकसित भारत होगा, भारत आत्मनिर्भर भारत होगा और भारत देश को दुनिया में आगे बढ़ने में अपना योगदान देगा। ये हमारे लिए संकल्प का दिन भी है कि हम भारत को इस अमृत काल में भारत को विकसित भारत की और ले जाएं।

समस्त स्वतंत्रता सेनानियों, वीर जवानों व संविधान निर्माताओं को नमन :

इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया एक्‍स पर लिखा- '75वें गणतंत्र दिवस' की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आज इस अवसर पर हमारे समस्त स्वतंत्रता सेनानियों, वीर जवानों व संविधान निर्माताओं को नमन करता हूँ जिन्होंने राष्ट्र की सम्प्रभुता, अखंडता व एकता के लिए सर्वस्व अर्पित कर दिए। आइए, हम सभी मिलकर आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सक्षम, आत्मनिर्भर और विकसित भारत के संकल्प की सिद्धि में अपना योगदान दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT