JP Nadda Tenure Extended
JP Nadda Tenure Extended Raj Express
दिल्ली

JP Nadda का कार्यकाल बढ़ा, जून 2024 तक रहेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 2020 से भाजपा के पूर्ण कालिक अध्यक्ष हैं जेपी नड्डा।

  • गृह मंत्री अमित शाह ने दी कार्यकाल विस्तार की जानकारी।

  • राष्ट्रीय अधिवेशन के अंतिम दिन हुई महत्वपूर्ण घोषणा।

नई दिल्ली। बीजेपी के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ा दिया गया है। वे अब जून 2024 तक भाजपा के अध्यक्ष बने रहेंगे। जानकारी के अनुसार बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक हुई थी जिसके बाद यह निर्णय लिया गया। रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यह घोषणा की है। जेपी नड्डा साल 2020 से भाजपा के पूर्ण कालिक अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उनके कार्यकाल को बढ़ाया गया है।

जेपी नड्डा के जून तक कार्यकाल विस्तार की घोषणा बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दुसरे दिन हुई है। इस अधिवेशन में देश भर से बीजेपी नाता एकत्रित हुए थे। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर इस अधिवेशन में बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के समक्ष एजेंडा रखा गया था।

बीजेपी संसदीय बोर्ड ने लोकसभा चुनाव से पहले जेपी नड्डा पर विश्वास जताया है। बता दें कि, भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन की शुरुआत शनिवार को हुई थी। अपने सम्बोधन में जेपी नड्डा ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम से लेकर धारा 370 और राम मंदिर निर्माण तक का जिक्र किया। जेपी नड्डा ने इस अधिवेशन में भाजपा द्वारा 2024 लोकसभा चुनाव में 370 सीट जीत कर हैट्रिक लगाने का दावा भी किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT