जेपी नड्डा ने सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च का दौरा किया
जेपी नड्डा ने सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च का दौरा किया  Raj Express
दिल्ली

दिल्ली: जेपी नड्डा ने सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च का दौरा किया एवं की प्रार्थना

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्‍ली में सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च का दौरा किया

  • सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च में जेपी नड्डा ने प्रार्थना की

  • भगवान यीशु हम सभी के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं: जेपी नड्डा

दिल्‍ली, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सोमवार को क्रिसमस डे के मौके पर राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च का दौरा करने पहुंचे, यहां उन्‍होंने सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च में प्रार्थना की।

आज भगवान यीशु की शिक्षाओं को याद करने का दिन है :

क्रिसमस के अवसर पर दिल्ली में सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल चर्च का दौरा करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी प्रतिक्रिया दी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "मैंने यीशु मसीह से आशीर्वाद लिया। हम सभी जानते हैं कि भगवान यीशु हम सभी के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं। आज उन्हें और उनकी शिक्षाओं को याद करने का दिन है। हम उनसे प्रेरणा लेकर उनके रास्ते पर चलकर लोगों और समाज में सद्भाव, शांति और विकास स्थापित करना चाहते हैं। मैं क्रिसमस के अवसर पर अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं।"

सौरभ भारद्वाज ने स्कूली छात्रों के साथ सरकारी आश्रय गृह में क्रिसमस मनाया :

इसके अलावा दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी स्कूली छात्रों के साथ एम्स के पास सरकारी आश्रय गृह में क्रिसमस मनाया।

बता दें कि, हर साल 25 दिसंबर को क्रिसमस डे मनाया जाता है, इसी दिन ईसाई धर्म की स्थापना करने वाले प्रभु यीशु का जन्म मरियम के यहां हुआ था, इसी खुशी के उपलक्ष्य में पूरी दुनिया आज के दिन को क्रिसमस डे के रूप में मनाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT