दिल्‍ली: BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव
दिल्‍ली: BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव Priyanka Sahu -RE
दिल्ली

दिल्‍ली: BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देशभर में कोरोना वायरस की महामारी का संक्रमण कम नहीं बल्कि इसकी रफ्तार अब तेजी से बढ़ने लगी है, फटाफट एक के बाद एक लोग कोरोना के शिकार हो रहे हैं और अब कई नेता भी इस वायरस भी चपेट में आने लगे हैं। अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को भी कोरोना हो गया है।

मां-बेटे अस्‍पताल में भर्ती :

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया दोनों की कोरोना रिपोर्ट सामने आई, जिसमें कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्‍टि हुई है, इसके बाद दोनों को इलाज के लिए दिल्ली के मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है एवं अब दोनों का इलाज चल रहा है।

कोरोना के सोर्स की तलाश जारी :

बताया गया है कि, सिंधिया को गले में खराश और बुखार जैसे कोरोना के लक्षण थे, इसके बाद जब उनका कोरोना टेस्ट हुआ रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन जांच में उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई हैं। अब दोनों के संपर्क में आए लोगों को क्वारन्टीन करने की प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही कोरोना के सोर्स की तलाश की जा रही है।

दिल्ली में थे ज्योतिरादित्य सिंधिया :

इस दौरान ये बात भी सामने आई है कि, लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में ही हैं और वे अपने परिवार के साथ दिल्ली स्थित अपने आवास पर रह रहे थे, लेकिन चार दिन पहले अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के सिम्टम्स दिखे, इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

संबित पात्रा को भी हुआ था कोरोना :

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा को भी कोरोना हो गया था, जिसके चलते वे भी अस्‍पताल में भर्ती थे, हालांकि बीते दिन ही यानी आठ जून को उनकी जब दोबारा जांच हुई तो उसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT