किरेन रिजिजू
किरेन रिजिजू Raj Express
दिल्ली

कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी देश भर में एक बहुत बड़ी बीमारी फैला रहे है: किरेन रिजिजू

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर बोला हमला

  • भारत में भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी बीमारी फैल रही है: किरेन रिजिजू

  • किरेन रिजिजू बोले- कई कांग्रेसी नेताओं और उनके साथियों पर भ्रष्टाचार के केस चल रहे हैं

दिल्ली, भारत। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने आज मंगलवार को नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला।

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा- कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी देश भर में एक बीमारी फैला रहे हैं। सिर्फ सरकार को ही नहीं बल्कि देश के सभी लोगों को इस बीमारी के खिलाफ अभियान चलाना होगा। भारत में सबसे बड़ी बीमारी जो फैल रही है वह भ्रष्टाचार की है। आज हर भ्रष्टाचारी कहता है कि कांग्रेस के जमाने में बहुत मजा था, क्योंकि कांग्रेस खुद भी खाती थी और सबको खाने देते थे। कांग्रेस की नीति थी लूटो और दूसरों को भी लूटने दो।

उन्‍होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश को कुछ गारंटी दी है -

1 - भारत को विकसित राष्ट्र बनाना, मोदी जी के तीसरे टर्म में भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की गारंटी, हर योजना का लाभ उसके लाभार्थियों को पहुंचाने की गारंटी,

2 - हर भ्रष्टाचारी के खिलाफ कार्रवाई की गारंटी।

इसी वजह से राहुल गांधी और उनके सभी साथी मोदी जी से बहुत नफरत करते हैं। कांग्रेस और उसके साथी दल मोदी जी और हमारी सरकार पर इसीलिए गुस्सा है, क्योंकि भ्रष्टाचारियों पर बहुत तेजी से कार्रवाई हो रही है। जिस कांग्रेस सांसद के ठिकानों से इतना पैसा मिला है कि मशीनें भी गिनती करते-करते बंद हो गई, वही सांसद अपने ट्वीट में कहते थे कि कांग्रेस ही भ्रष्टाचार को खत्म करेगी।
केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू
  • कई कांग्रेसी नेताओं और उनके साथियों पर भ्रष्टाचार के केस चल रहे हैं। चाहे वो RJD के नेता हो, TMC के नेता हो या कांग्रेस के नेता हो। और तो और दिल्ली की आम आदमी पार्टी जो खुद को कट्टर ईमानदार बताती है, उसके जितने भी बड़े नेता जेल में हैं उन्हें तो जमानत भी नहीं मिल रही है।

  • I.N.D.I से संबंधित और भी घोटाले देश के सामने गठबंधन उभर कर सामने आया है.

    बेंगलुरु में एक कांग्रेस नेता के रिश्तेदार के पास से 42 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की गई है। चेन्नई में इनकम टैक्स की छापेमारी में 142 करोड़ रुपये जब्त किये गये हैं। बिहार में लालू प्रसाद यादव के भ्रष्टाचार और घोटालों के बारे में तो आप सभी जानते हैं। पश्चिम बंगाल में ममता जी की सरकार के नेता पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। चाहे वह तमिलनाडु हो, झारखंड हो या दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार हो, I.N.D.I. से जुड़ी हर सरकार। गठबंधन सिर्फ देश को लूट रहा है।

  • कांग्रेस और उसके साथियों ने अब भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने वाली एजेंसियों पर ही प्रहार करना शुरू कर दिया है। जब कोई एजेंसी कार्रवाई करती है, तो ये लोग उसे राजनीतिक रूप दे देते हैं। लोगों की सेवा करना और देश के भ्रष्ट लोगों के खिलाफ जांच करना और लड़ना मोदी जी की गारंटी है। संसद के अंदर और बाहर, हमारी सरकार राष्ट्र की सेवा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम कांग्रेस द्वारा फैलाये जा रहे भ्रष्टाचार के 'कैंसर' से लड़ेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT