JDU Leader Lalan Singh
JDU Leader Lalan Singh  Raj Express
दिल्ली

Lalan Singh Resignation Rumours : JDU नेता ललन सिंह ने कहा- इस्तीफे की बातअफवाह, अगर दूंगा तो आपको बताऊँगा..

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • JDU नेता ललन सिंह JDU की बैठक में शामिल होने पहुंचे दिल्ली।

  • ललन सिंह ने मीडिया रिपोर्ट्स को बताया अफवाह।

  • कहा- मीडिया से सलाह लेकर दूंगा इस्तीफ़ा।

Rajiv Ranjan (Lalan) Singh Resignation : दिल्ली। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) के इस्तीफे की चर्चा जोरों पर है। ऐसे में गुरुवार को जेडीयू नेता ललन सिंह ने मीडिया में बयान देते हए इसका खंडन कर इस अफवाह मात्र बताया है। उन्होंने मीडिया की सलाह पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने की बात कही है। बीते दिनों से इस्तीफ़ा देने की अफवाह पर उन्होंने कहा कि, JDU एकजुट है और एकजुट ही रहेगा, और जब इस्तीफ़ा देना होगा तो आपको फोन (मीडियाकर्मियों को) कर लूंगा, आपसे विचार-विमर्श करने के बाद इस्तीफ़ा दें दूंगा।

दिल्ली में आज JDU की बैठक में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह दिल्ली विमानतल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया को बयान दिया है। इसमें उन्होंने कहा कि, जब मैं इस्तीफा दे दूंगा तो मैं आपको (मीडियाकर्मियों को) फोन करूंगा और आपसे सलाह-मशविरा करूंगा, JD(U) एकजुट है और एकजुट रहेगा। वहीं, इस सम्बन्ध में जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा - मैं सभी अफवाहों को खारिज करता हूं पार्टी की दो दिवसीय बैठक आज से शुरू होने जा रही है।

दरअसल, बीते दिनों से JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के नेशनल प्रेजिडेंट के पद से इस्तीफ़ा देने की बात सामने आई थी। जिसके बाद सियासी गलियारों में इसको लेकर चर्चा तेज हो गई थी। इस्तीफे को लेकर भाजपा ने भी पार्टी पर निशाना साधा था। इस सम्बन्ध में बीते श्रवण कुमार ने कहा कि, यह बैठक में तय होता है। वहां बड़े नेता सारे फैसले करेंगे। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ही सबकुछ तय होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT