Land for Job Scam Case
Land for Job Scam Case Raj Express
दिल्ली

Land for Job Scam : कोर्ट ने नौकरी के बदले ज़मीन मामले में CBI से मांगा जवाब, 6 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले राउज़ एवेन्यू अदालत ने CBI से माँगा जवाब।

  • लैंड फॉर जॉब मामले में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव आरोपी।

  • नौकरी के बदले ज़मीन मामले में अगली सुनवाई 6 जनवरी को।

Land for Job Scam Case : दिल्ली। नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में राउज़ एवेन्यू अदालत ने बुधवार को आरोपपत्र के साथ दायर दस्तावेजों की आपूर्ति की मांग करने वाले आरोपी व्यक्तियों द्वारा दायर एक आवेदन पर सीबीआई से जवाब मांगा है। इस मामले में राजद नेता लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी आरोपी हैं, जो फिलहाल जमानत पर है।

नौकरी के बदले ज़मीन मामले में अगली सुनवाई

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश विशाल गोगने ने बीते दिन बुधवार को नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले की सुनवाई की। इस दौरान उन्होंने 8 आरोपियों की दायर की गई याचिका पर जवाब मांगा है। आरोपियों ने इस मामले से जुड़े कम दस्तावेज उपलब्ध कराने को लेकर आवेदन दिया था। जिस पर सुनवाई करते हुए राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 6 जनवरी 2024 दी है।

इसके साथ ही लैंड फॉर जॉब मामले में ईडी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव को समन भेजा है। ईडी ने लैंड फॉर जॉब मामले में लालू-तेजस्वी को समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने लालू यादव को 22 दिसंबर को तो वहीं, तेजस्वी यादव को ईडी ने 27 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT