Merry Christmas 2023
Merry Christmas 2023 Social Media
दिल्ली

Merry Christmas: सभी को क्रिसमस विश कर राष्‍ट्रपति ने कहा- भलाई और समृद्धि के लिए मिलकर काम करने का संकल्प लें

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • आज है क्रिसमस डे का पर्व

  • नेताओं ने समस्त देशवासियों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी

  • यह त्योहार प्रेम और करुणा का संदेश फैलाता है: राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

Merry Christmas 2023 : प्रभु यीशु द्वारा दिखाए मार्ग पर चलकर मसीह समाज ने मानव सेवा का जो उदाहरण पेश किया, वह सभी समाज के लिए अनुकरणीय है। ईसा मसीह या यीशु के जन्म की खुशी में हर साल 25 दिसंबर को क्रिसमस पर्व मनाया जाता है। इस अवसर पर देश के नेताओं ने समस्त देशवासियों को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

क्यों मनाते है क्रिसमस डे :

पुरानी कथाओं के मुताबिक, 25 दिसंबर यानी क्रिसमस डे के दिन ईसाई धर्म की स्थापना करने वाले प्रभु यीशु का जन्म मरियम के यहां हुआ था, इसी खुशी के उपलक्ष्य में पूरी दुनिया में क्रिसमस डे मनाया जाता है।

प्रेम और करुणा का संदेश फैलाता है यह त्योहार :

राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा- सभी को मेर्री क्रिसमस! खुशी का यह त्योहार सद्भाव, प्रेम और करुणा का संदेश फैलाता है। आइए हम ईसा मसीह की शिक्षाओं को याद करें और सभी की भलाई और समृद्धि के लिए मिलकर काम करने का संकल्प लें।

सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएँ! यह त्योहारी मौसम सभी के लिए खुशी, शांति और समृद्धि लाए। आइए सद्भाव और करुणा की भावना का जश्न मनाएं जिसका क्रिसमस प्रतीक है, और एक ऐसी दुनिया के लिए काम करें जहां हर कोई खुश और स्वस्थ हो। हम प्रभु ईसा मसीह की महान शिक्षाओं को भी याद करते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
क्रिसमस के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु यीशु मसीह का संदेश त्याग, शांति, प्रेम एवं करूणा का है, जो सम्पूर्ण मानव जाति के कल्याण के लिए है। क्रिसमस के अवसर पर प्रभु यीशु मसीह से राज्य में सुख, शांति और समृद्धि की कामना है।
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT