गुरु रामदास जी महाराज के प्रकाश पर्व पर लख-लख बधाईयाँ दी
गुरु रामदास जी महाराज के प्रकाश पर्व पर लख-लख बधाईयाँ दी Raj Express
दिल्ली

नेताओं ने देशवासियों व सिख समाज को गुरु रामदास जी महाराज के प्रकाश पर्व पर लख-लख बधाईयाँ दी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • सिख धर्म के चौथे गुरु श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व पर नमन किया

  • नेताओं ने गुरु रामदास के प्रकाश पर्व पर सिख समाज को बधाईयाँ दी

  • मानव कल्याण और जनसेवा का गुरु रामदास का संदेश हम सभी के लिए प्रेरणा है: जेपी नड्डा

दिल्‍ली, भारत। जो बोले सो निहाल, सत श्री अकाल..... आज सोमवार को अमृतसर शहर के संस्थापक, दया, करुणा, परोपकार के अनंत स्रोत चौथे गुरु, परम श्रद्धेय गुरु रामदास साहिब के प्रकाश पर्व है। इस अवसर पर देश के नेताओं ने उन्‍हें शत–शत नमन किया। साथ ही शुभकामना संदेश जारी कर देश, प्रदेश वासियों एवं सिख समाज को गुरु रामदास जी महाराज के प्रकाश पर्व पर लख-लख बधाईयाँ दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- सिख पंथ के चौथे गुरु, श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व पर उन्हें शत-शत नमन करता हूँ। गुरु रामदास जी की पावन शिक्षाएं एकता, समता व सद्भावना के लिए सदैव समाज का मार्गदर्शन करती रहेंगी। मानव कल्याण और जनसेवा का उनका संदेश हम सभी के लिए प्रेरणा है।

सिख पंथ के चतुर्थ गुरु, गुरु साहिब श्री गुरु रामदास जी महाराज के पावन प्रकाश पर्व के अवसर पर प्रदेश वासियों, विशेषकर सिख समाज को बहुत-बहुत बधाइयां एवं शुभकामनाएं। गुरु साहिब की पावन शिक्षाएं मानवता के कल्याण और सभ्य समाज के निर्माण का पथ प्रशस्त करती हैं।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
आप सभी को सिख धर्म के चौथे गुरु श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। मानवता के कल्याण हेतु दिए गए आपके अमृतवचन हम सभी को दीन-दुखियों की सेवा हेतु सदैव प्रेरित करते रहेंगे।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
"धन–धन रामदास गुरु जिन सिरेया तिने सवारिया..." चौथी पातशाही गुरु श्री रामदास जी के प्रकाश पर्व पर शत–शत नमन। उन्होंने दुनियां को सेवा और सर्व–धर्म समभाव का संदेश दिया। गुरु रामदास जी ने सबको मर्यादापूर्ण जीवन जीने का मार्ग भी दिखाया। उनकी शिक्षाएं हमेशा मार्ग दर्शन करती रहेंगी।
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT