AAP Press Conference
AAP Press Conference Raj Express
दिल्ली

शराब नीति मामले में नया ट्विस्ट- AAP ने लगाया BJP पर आरोपी से 55 करोड़ रुपये चंदा लेने का आरोप

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • जांच के बाद भी आप नेता के खिलाफ मनी ट्रेल स्थापित नहीं कर पाई।

  • शरद पी रेड्डी ने चुनावी बांड के जरिये भाजपा को करोड़ों रुपये दिये।

Delhi Liquor Policy Case : दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने शनिवार को शराब नीति मामले को लेकर एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। AAP नेता और मंत्री आतिशी ने दावा किया कि शरद पी रेड्डी ने चुनावी बांड के जरिये भाजपा को करोड़ों रुपये दिये। उन्होंने कहा कि शरत चंद्र ने 4 करोड़ और गिरफ्तार होने के बाद 55 करोड़ रुपये दिए। इसके अलावा आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, बीजेपी और ईडी बार-बार कह रही कि पैसे की लेनेदेन हुई। पैसा कहां है शरत चंद्र का सिर्फ बयान है।

दिल्ली मंत्री आतिशी ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए आगे कहा कि, दिल्ली के तथाकथित एक्साइज पॉलिसी घोटाले में पिछले दो साल से सीबीआई और ईडी की जांच चल रही है. इन दो सालों में एक सवाल बार-बार सामने आया है- मनी ट्रेल कहां है ? पैसा कहां गया?...AAP के किसी भी नेता, मंत्री या कार्यकर्ता के पास से अपराध की कोई रकम बरामद नहीं हुई...दो दिन पहले सिर्फ एक व्यक्ति के बयान के आधार पर अरविंद केजरीवाल को इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था।

मंत्री आतिशी ने आगे कहा कि, शरत चंद्र रेड्डी, वह अरबिंदो फार्मा के मालिक हैं...उन्हें 9 नवंबर 2022 को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्होंने साफ कहा कि वह कभी भी अरविंद केजरीवाल से नहीं मिले या बात नहीं की और उनका AAP से कोई लेना-देना नहीं है। जैसे ही उन्होंने कहा कि अगले दिन उन्हें ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। कई महीनों तक जेल में रहने के बाद उन्होंने अपना बयान बदल दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनसे उत्पाद नीति मामले पर बात की। उनके इतना कहते ही उन्हें जमानत दे दी गई। वह। लेकिन पैसा कहां है? पैसे का रास्ता कहां है?दिल्ली की मंत्री आतिशी ने दावा किया कि कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले में कई छापों, गिरफ्तारियों और दो साल की लंबी जांच के बावजूद ईडी किसी भी आप नेता के खिलाफ मनी ट्रेल स्थापित नहीं कर पाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT