'मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू
'मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू Social Media
दिल्ली

जनता की राय लेने के लिए 'मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू, मंत्री गोपाल राय ने लोगों से पूछी ये बात...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • आज से 'मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू

  • 'मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान 20 दिसंबर तक चलेगा

  • इस अभियान की शुरुआत करते हुए मंत्री गोपाल राय ने लोगों से पूछी ये बात...

Main Bhi Kejriwal Signature Campaign: आज से जनता की राय लेने के लिए 'मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू हो गया है, 'मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान 1-20 दिसंबर तक चलेगा। इस अभियान में आप सरकार के मंत्री, विधायक, पार्षद और पदाधिकारी दिल्ली के 2600 पोलिंग स्टेशनों में घर-घर जाएंगे और लोगों से चर्चा कर उनकी राय जानेंगे।

इस अभियान की शुरुआत करते हुए गोपाल राय ने लोगों से पूछा-

इस अभियान की शुरुआत करते हुए दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने लोगों से पूछा कि क्या मोदी जी भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। क्या केजरीवाल को गिरफ्तारी के बाद इस्तीफा दे देना चाहिए या जेल से ही सरकार चलानी चाहिए है।

इसके बाद मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान पर दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने बयान दिया और कहा- मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान आज से शुरू किया गया है, जिसके तहत लोगों की राय ली जा रही है कि किस तरह से आप नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है और अगर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाता है, तो क्या उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए या जेल से सरकार चलाना जारी रखना चाहिए।

दिल्ली में सरकार दिल्लीवालों की मर्जी से चलेगी , भाजपा की साजिशों से नहीं
गोपाल राय

जानकारी के लिए बता दें, कल ही दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा था कि, अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा बौखलाई हुई है और षड्यंत्र के तहत उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है, भाजपा के षड्यंत्र को उजागर करने के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा 20 दिसम्बर तक पूरी दिल्ली में "मैं भी केजरीवाल" सिग्नेचर कैम्पेन चलाया जाएगा और 21 दिसम्बर से 24 दिसम्बर तक दिल्ली के सभी वार्डों में जनसंवाद किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT