Maldives India Row
Maldives India Row Raj Express
दिल्ली

Maldives India Row: NCP प्रमुख शरद पवार बोले, हमारे PM पर अन्य देश का व्यक्ति टिप्पणी करे ये हमें स्वीकार नहीं

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • NCP प्रमुख शरद पवार ने पीएम पर गलत टिप्पणी का किया विरोध।

  • मालदीव के साथ विवाद का असर अब देश की राजनीति पर।

  • प्रधानंमंत्री मोदी की लक्ष्यद्वीप यात्रा के बाद शुरू हुआ विवाद।

नई दिल्ली। मालदीव सांसदों और मंत्रियों की टिप्पणी से शुरू हुआ विवाद अब देश की राजनीति पर भी असर दिखा रहा है। मालदीव सांसदों द्वारा भारत और पीएम नरेंद्र मोदी पर घ्रणित टिप्पणी को लेकर अलग - अलग नेताओं ने अपनी राय रखी है। इस मामले में NCP प्रमुख शरद पवार का ब्यान भी सामने आया है। NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि, हम हमारे PM पर अन्य देश के व्यक्ति द्वारा की गई टिप्पणी को स्वीकार नहीं करते।

NCP प्रमुख शरद पवार ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, 'वह (पीएम नरेंद्र मोदी) हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और अगर किसी अन्य देश का कोई भी व्यक्ति, जो किसी भी पद पर है, हमारे पीएम पर गलत टिप्पणी करता है, तो हम इसे स्वीकार नहीं करेंगे। हमें प्रधानमंत्री के पद का सम्मान करना चाहिए। हम देश के बाहर से प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ भी स्वीकार नहीं करेंगे।'

प्रधानंमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों लक्ष्यद्वीप की यात्रा की थी। उन्होंने यहाँ की सुन्दर तस्वीरें शेयर करते हुए सभी से यहाँ घूमने आने का नुरोध भी किया था। इसके बाद मालदीव में कुछ सांसदों और मंत्रियों ने भारत और पीएम के खिलाफ घृणित भाषा का उपयोग करते हुए टिप्पणी की थी। इसके बाद यह मामला इतना बढ़ गया कि, तीन मंत्री पद से हटाए गए वहीं भारत में कई लोगों ने विरोध करते हुए मालदीव की यात्रा ही रद्द कर दी।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT