मल्लिकार्जुन खड़गे की PM मोदी से मांग
मल्लिकार्जुन खड़गे की PM मोदी से मांग  Raj Express
दिल्ली

मल्लिकार्जुन खड़गे की PM मोदी से मांग- बीजेपी के नाकाम मणिपुर मुख्यमंत्री को बर्खास्त करें

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मणिपुर हिंसा पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी पर हमला बोला

  • मणिपुर हिंसा को नियंत्रित करने के लिए विफल बीजेपी के CM- खड़गे

  • PM मोदी से मांग, बीजेपी के नाकाम मणिपुर मुख्यमंत्री को बर्खास्त करें

दिल्ली, भारत। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज बुधवार को मणिपुर में हुई हिंसा मामले पर अपनी टिप्‍पणी जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। साथ ही राज्‍य के मुख्यमंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है और बीजेपी पर मणिपुर को युद्ध के मैदान में बदलने का आरोप लगाया।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, राज्य में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ हिंसा को हथियार बनाया गया है। 147 दिनों से मणिपुर के लोग पीड़ित हैं, लेकिन पीएम मोदी के पास राज्य का दौरा करने का समय नहीं है। इस हिंसा में छात्रों को निशाना बनाए जाने की भयावह तस्वीरों ने एक बार फिर पूरे देश को झकझोर दिया है।"

अब यह स्पष्ट है कि इस हिंसा में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ हिंसा को हथियार बनाया गया था। खूबसूरत राज्य मणिपुर को युद्ध के मैदान में बदल दिया गया है, यह सब बीजेपी के कारण है। अब समय आ गया है, पीएम मोदी बीजेपी के नाकाम मणिपुर मुख्यमंत्री को बर्खास्त करें। आगे की किसी भी उथल-पुथल को नियंत्रित करने के लिए यह पहला कदम होगा।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

इंफाल के सिंगजामेई इलाके में छात्रों और RAF कर्मियों के बीच झड़प :

बता दें कि, मणिपुर में हिंसा की छिटपुट घटनाएं लगातार हो रही है। अब बीते मंगलवार को रात के समय राजधानी इंफाल के सिंगजामेई इलाके में छात्रों और रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) कर्मियों के बीच झड़प हुई, जिसमें 45 प्रदर्शनकारी के घायल होने की खबर है। इसके बाद इंफाल घाटी में बड़ी संख्या में मणिपुर पुलिस, सीआरपीएफ और आरएएफ के जवानों को तैनात किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT