मल्लिकार्जुन खड़गे
मल्लिकार्जुन खड़गे Raj Express
दिल्ली

मल्लिकार्जुन का सरकार पर तंज- अगर आपसे कुछ नहीं हो पाता है, तो कुर्सी छोड़ दें, बात-बात पर डराने की जरूरत नही

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • संसद के विशेष सत्र का आज सोमवार को पहला दिन

  • राज्यसभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का भाषण

  • एक कविता के साथ मल्लिकार्जुन खड़गे ने सरकार को घेरा

दिल्‍ली, भारत। संसद के विशेष सत्र का आज सोमवार को पहला दिन है, इस दौरान राज्यसभा और लोकसभा दोनों ही सदनों में सदस्यों ने हिस्सा लिया है। तो वहीं, राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक कविता के साथ अपना भाषण शुरु किया और सरकार को घेरा।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, ''बदलना है तो अब हालात बदलो, ऐसे नाम बदलने से क्या होता है?, देना है तो युवाओं को रोजगार दो, सबको बेरोजगार करके क्या होता है?, दिल को थोड़ा बड़ा करके देखो, लोगों को मारने से क्या होता है?, कुछ कर नहीं सकते तो कुर्सी छोड़ दो, बात-बात पर डराने से क्या होता है?, अपनी हुक्मरानी पर तुम्हें गुरूर है, लोगों को डराने-धमकाने से क्या होता है? अगर आपसे कुछ नहीं हो पाता है, तो आप कुर्सी छोड़ दें. आपको बात-बात पर डराने की जरूरत नहीं है। "

जवाहरलाल नेहरू जब देश के प्रधानमंत्री थे, तो देश की नींव पड़ रही थी और जो पत्थर नींव में पड़ते हैं वे नहीं दिखते हैं, जो दीवार पर लिखे जाते हैं वहीं दिखते हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

इसके अलावा उन्‍होंने सभापति जगदीप धनखड़ से कहा कि, आप बहुत दिलदार हैं। आपसे गुजारिश करता हूं कि, संजय सिंह और राघव चड्डा को वापस बुला लें, जितने भी महान नेता इस सदन का हिस्सा बने हैं। फिर वो अमीर हो या गरीब सबका एक ही वोट रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT