सोमवार तक बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की कस्टडी
सोमवार तक बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की कस्टडी Social Media
दिल्ली

शराब नीति केस में मनीष सिसोदिया को कस्टडी से राहत नहीं, 14 दिन ओर बढ़ी अवधि

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दिल्‍ली के वरिष्‍ठ नेता मनीष सिसोदिया शराब नीति केस में CBI और ED से इस कदर घिरे हुए है कि, उन्‍हें न्यायिक हिरासत से राहत ही नहीं मिल रही है और आज सोमवार को फिर उनकी कस्टडी की अवधि ओर बढ़ा दी गई है।

14 दिन बढ़ी मनीष सिसोदिया की कस्टडी :

दरअसल, सीबीआई केस में न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने पर आज सोमवार को मनीष सिसोदिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान दिल्ली कोर्ट द्वारा मनीष सिसोदिया की कस्टडी को 14 दिन बढ़ा दिया गया है। अब वे 3 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। सीबीआई का कहना है कि, जांच अभी भी जारी है और अहम मोड़ पर हैं।

जमानत पर सुनवाई 21 मार्च को :

इस दौरान स्पेशल जज एमके नागपाल ने 3 अप्रैल तक कस्टडी बढ़ाने के बाद कहा कि, सिसोदिया की जमानत पर सुनवाई 21 मार्च यानी मंगलवार को होगी। तो वहीं, कोर्ट में मनीष सिसोदिया ने बताया कि, पिछले 7 दिनों की कस्टडी में उनसे रोजाना सिर्फ आधा घंटे तक ही पूछताछ हुई है। सिर्फ गुरुवार के दिन ही देर रात तक उनसे पूछताछ की गई है।

कोर्ट में मनीष सिसोदिया के वकील ने कहा :

इसके अलावा कोर्ट में मनीष सिसोदिया के वकील ने यह बात कहीं कि, ईडी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री के खिलाफ किसी क्राइम को जिक्र नहीं किया है। ऐजेंसी को बताना चाहिए कि प्रोसीड ऑफ क्राइम क्या हुआ? जब सीबीआई मामले में पूछताछ कर रही है तो ईडी को पूछताछ करने की क्या जरूरत है? ईडी अब सीबीआई की प्रॉक्सी एजेंसी के रूप में काम कर रही है।

बता दें कि, दिल्ली शराब नीति केस में जांच एजेंसी द्वारा मनीष सिसोदिया को 9 मार्च को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था, इसके बाद से वहे तिहाड़ जेल में है और समय-समय पर उन्‍हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT