Manish Sisodia Judicial Custody
Manish Sisodia Judicial Custody RE
दिल्ली

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 12 मार्च तक बढ़ाई

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में मनीष सिसोदिया न्यायिक हिरासत बढ़ी।

  • अब मार्च में होगी इस मामले पर सुनवाई।

दिल्ली, भारत। दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज गुरुवार सुबह राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान राऊज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 12 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है। पुलिस मनीष सिसोदिया को जेल से राऊज एवेन्यू कोर्ट लेकर पहुंची है। बीती 5 फरवरी को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई के मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 22 फरवरी तक बढ़ा दी थी।

बता दें कि, दिल्ली आबकारी नीति मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आज गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीलबंद स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की है। अब इस मसले पर 12 मार्च 2024 को अगली सुनवाई होगी। स्टेटस रिपोर्ट दाखिल होने के बाद कोर्ट ने कहा कि, रिपोर्ट निरीक्षण के लिए अभी खुली नहीं है। कोर्ट ने कहा कि, अभी इस मामले में जांच के विवरण का खुलासा नहीं किया जा सकता। अदालत ने अब इस मामले की अगली सुनवाई 12 मार्च को तय की है। इसके साथ ही अदालत ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत भी 12 मार्च तक के लिए बढ़ा दी है।

आपको बता दें कि, इससे पहले 16 फरवरी को 2024 को आप नेता मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। उस दिन दिल्ली की कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 22 फरवरी तक के लिए बढ़ा दी थी। इसके अलावा, कोर्ट में केंद्रीय जांच ब्यूरो से सीलबंद स्टेटस रिपोर्ट मांगी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT