मनोज तिवारी
मनोज तिवारी Raj Express
दिल्ली

सबसे कम समय में लूट और भ्रष्टाचार का कीर्तिमान स्थापित किया, तो वह है केजरीवाल की आम आदमी पार्टी: मनोज तिवारी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • भाजपा सांसद मनोज तिवारी की नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • मनोज तिवारी ने भ्रष्टाचार को लेकर CM अ‍रविंद केजरीवाल पर हमला बोला

  • हम मामले में CBI जांच की मांग लगातार कर रहे हैं

दिल्ली, भारत। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आज गुरूवार को नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और भ्रष्टाचार को लेकर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अ‍रविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला।

इस दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा- दिल्ली स्तब्ध है, सरकारों और राजनीति में रूचि रखने वाला हर तबका दिल्ली में हुए अपराध और भ्रष्टाचार के इस कांड पर स्तब्ध है, जो अरविंद केजरीवाल द्वारा किया गया है। भारतीय राजनीति के इतिहास में अस्तित्व में आने के बाद अगर किसी पार्टी ने सबसे कम समय में लूट और भ्रष्टाचार का कीर्तिमान स्थापित किया है, तो वह है अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी। जहां तक दिल्ली के राजमहल के भ्रष्टाचार का मामला है, तो दिल्ली का हर व्यक्ति ये मानता है कि इसमें टॉयलेट और पर्दे ही करोड़ो रुपये के लगे हैं। जिसने 2013 में सादगी का दम भरा था, वो व्यक्ति 2022 में अपने रहने के लिए राजमहल बना रहा है।

जब देश के लोग ऑक्सीजन के लिए परेशान थे, उस समय दिल्ली का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपना राजमहल बनाने में लगा हुआ था। हम इस मामले में CBI जांच की मांग लगातार कर हैं। अब जब CBI जांच करेगी, तभी इस बात का पता चलेगा कि रात में क्यों किसी अधिकारी का कमरा खोलकर वहां से फाइल चुराने और साक्ष्य मिटाने के प्रयास हुए।
भाजपा सांसद मनोज तिवारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT