मोहन यादव को राजनाथ समेत नेताओं ने दी बधाई
मोहन यादव को राजनाथ समेत नेताओं ने दी बधाई  Raj Exress
दिल्ली

मोहन यादव को राजनाथ समेत नेताओं ने दी बधाई- MP को विकास और सुशासन की नई बुलंदियों तक पहुँचाने का जताया विश्वास

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के 19 वें मुख्यमंत्री के रूप में डॉ. मोहन यादव ने ली शपथ

  • मोहन यादव अपने कुशल नेतृत्व के माध्यम से मध्य प्रदेश को विकास और सुशासन की नई बुलंदियों तक पहुँचायेंगे: राजनाथ सिहं

  • विश्वास है कि आप मध्य प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल होंगे: CM योगी

दिल्‍ली, भारत। मध्यप्रदेश के 19 वें मुख्यमंत्री के रूप में आज बुधवार को डॉ. मोहन यादव ने शपथ लेने के बाद तमाम नेताओं के बधाई संदेश का सिलसिला शुरू हो गया है। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने ट्वीट जारी कर बधाई दी है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री डॉ. मोहन यादव को हार्दिक बधाई। वे ज़मीन से जुड़े कार्यकर्ता रहे हैं और सरकार में काम करने का उनके पास प्रशासनिक अनुभव भी है। मुझे पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र माेदी मार्गदर्शन में वे अपने कुशल नेतृत्व के माध्यम से मध्य प्रदेश को विकास और सुशासन की नई बुलंदियों तक पहुँचायेंगे।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
डॉ. मोहन यादव जी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई! मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में आप मध्य प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल होंगे। श्री जगदीश देवड़ा जी और श्री राजेंद्र शुक्ल जी को मध्य प्रदेश राज्य के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! आप दोनों का कार्यकाल उत्तम हो, यही कामना है।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
आज हमारे लिए बहुत हर्ष का दिवस है...मैं नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मोहन यादव को शुभकामनाएं देता हूं।
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT