दिल्ली के शासन मॉडल को वेंटीलेटर पर डाल दिया, दिल्ली सरकार को केवल प्रचार की चिंता: मीनाक्षी लेखी
दिल्ली के शासन मॉडल को वेंटीलेटर पर डाल दिया, दिल्ली सरकार को केवल प्रचार की चिंता: मीनाक्षी लेखी Raj Express
दिल्ली

दिल्ली के शासन मॉडल को वेंटीलेटर पर डाल दिया, दिल्ली सरकार को केवल प्रचार की चिंता: मीनाक्षी लेखी

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्‍ली के भाजपा मुख्‍यालय में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी की प्रेस कान्‍फ्रेंस

  • दिल्‍ली सरकार पर मीनाक्षी लेखी का हमला

  • खुद को ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं: मीनाक्षी लेखी

दिल्ली, भारत। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आज मंगलवार को दिल्‍ली के भाजपा मुख्‍यालय में प्रेस कान्‍फ्रेंस कर दिल्‍ली सरकार पर जोरदार हमला बाेला। उन्‍होंने कहा, कुछ लोगों ने दिल्ली के शासन मॉडल को वेंटिलेटर पर डाल दिया है और लगातार दिल्ली को अव्यवस्थित कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा- भ्रष्टाचार व ड्रामा घनघोर है और प्रबंधन की व्यवस्थाएं कमजोर हैं। इसका एक दृश्य कल दिल्ली कोर्ट में देखने को मिला। कोर्ट ने कहा कि 3 करोड़ की आबादी पर 6 सीटी स्कैन की मशीनें हैं और जब एफिडेविट की जांच की गई तो एफिडेविट झूठा पाया गया। खुद को ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं।

ED के पांच समन आने के बाद भी केजरीवाल ED के सामने पेश नहीं हुए। ED का आंकलन है कि शराब घोटाले में 2 से 2.5 हजार करोड़ रुपये देश के चुराए गए हैं। दिल्ली की आबकारी नीति सबसे बड़ा घोटाला है, जिसके बारे में कोई सोच सकता है, लेकिन दिल्ली शराब घोटाले पर जहां सीएम ED के समन का जवाब देने से बच रहे हैं।
केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा, ''एक और घोटाला सामने आ गया और वह घोटाला हुआ दिल्ली जल बोर्ड घोटाला और कल दिल्ली उच्च न्यायालय ने पाया कि अदालत में न्यायाधीशों के समक्ष एक झूठा हलफनामा दायर किया गया है। झूठे हलफनामे में खरीद प्रक्रियाओं के संबंध में कुछ टिप्पणियां हैं। जहां ऑडिट रिपोर्ट में पाया गया है कि केंद्रीय खरीद प्रक्रियाएं कानून का उल्लंघन करती हैं और जो दवाएं खरीदी जाती हैं वे घटिया हैं और उन नियमों के अनुरूप भी नहीं हैं जिनका पालन करने की आवश्यकता है... दिल्ली सरकार को केवल प्रचार की चिंता है। वे किसी भी कीमत पर सत्ता में बने रहने के भूखे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT