MLA Poaching Claim Case
MLA Poaching Claim Case Raj Express
दिल्ली

MLA Poaching Claim : 'आप' नेताओं को जवाब तो देना पड़ेगा, बीजेपी का आम आदमी पार्टी पर तंज

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली में आप और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने।

  • पुलिस मांग रही आप नेताओं से आरोपों के सबूत।

  • बीजेपी ने सीएम समेत मंत्री आतिशी पर कसा तंज।

नई दिल्ली। आप' नेताओं को MLA खरीद फरोख्त में लगाए गए आरोपों का जवाब तो देना ही होगा नहीं तो एक्शन के लिए तैयार रहें। यह बात बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आम आदमी पार्टी पर तंज कस्ते हुए कही है। दरअसल, पिछले 2 दिनों से दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी सीएम केजरीवाल और मंत्री आतिशी के आवास का दौरा कर रहे हैं। दोनों नेताओं से बीजेपी पर MLA खरीद फरोख्त का आरोप लगाए जाने पर सबूत मांगे जा रहे हैं।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, "अब तक आतिशी और अरविंद केजरीवाल कह रहे थे कि, हमारे पास सबूत हैं और हमारे सात विधायकों को तोड़ा जा रहा है। अब दिल्ली पुलिस सबूत मांग रही है और क्राइम ब्रांच अरविंद केजरीवाल के आवास पर गई, तो वह कहीं चले गए। जब क्राइम ब्रांच आतिशी के घर गई तो वह गायब थीं। MLA खरीद फरोख्त का आरोप ईडी से ध्यान हटाने के लिए था। आप नेताओं को दिल्ली पुलिस को जवाब तो देना ही होगा नहीं तो एक्शन लिया जाएगा।"

दरअसल भारतरीय जनता पार्टी पर MLA खरीद फरोख्त का आरोप लगाने पर मंत्री आतिशी और सीएम अरविन्द केजरीवाल को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की ओर से नोटिस मिला है। इस नोटिस का जवाब देने के लिए सीएम को तीन दिन दिए गए हैं। दोनों नेताओं से आरोपों के सबूत मांगे जा रहे हैं। अब तक इस मामले में आप पार्टी की ओर से कोई बयां सामने नहीं आया है। नोटिस मिलने के बाद मंत्री आतिशी और सांसद राघव चड्डा सीएम केजरीवाल के आवास पहुंचे थे। जहाँ संभवतः आगे की रणनीति तय की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT