CM अरविंद केजरीवाल
CM अरविंद केजरीवाल Raj Express
दिल्ली

MLA Poaching Claim : CM अरविंद केजरीवाल को 3 दिन में देना होगा दिल्ली पुलिस को जवाब

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • CM अरविन्द को पेश करने होंगे आरोपों के सबूत।

  • शुक्रवार देर शाम भी सीएम आवास पहुंचे थे अधिकारी।

  • 7 MLAs को संपर्क करने का बीजेपी पर आरोप।

MLA Poaching Claim : नई दिल्ली। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को MLA खरीद फरोख्त आरोप मामले में नोटिस भेज 3 दिन के अंदर जवाब मांगा है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। इस मामले में शुक्रवार को क्राइम ब्रांच के अधिकारी सीएम आवास पहुंचे थे लेकिन शनिवार को दोबारा अधिकारी सीएम आवास पहुंचे थे।

दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारी शनिवार सुबह से ही दिल्ली सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंच गए थे। दोपहर को नोटिस देकर अधिकारी सीएम आवास से बाहर निकले थे। आप पार्टी का आरोप है कि, सीएम नोटिस स्वीकार करने को तैयार थे लेकिन अधिकारी उन्हें नोटिस की रिसिप्ट नहीं दे रहे थे।

दरअसल अरविन्द केजरीवाल और मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर उनकी पार्टी के विधकओं को खरीदने का आरोप लगाया था। दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारी इस मामले में सीएम केजरीवाल से सबूत मांग रहे हैं।

दरअसल 27 जनवरी को सीएम केजरीवाल ने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा था कि, पिछले दिनों इन्होंने (बीजेपी) हमारे दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा - “कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे। उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे। 21 MLAs से बात हो गयी है। औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।” मुख्यमंत्री केजरीवाल के इसी आरोप का सबूत दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मांगा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT