Narendra Modi Reaction On Nirbhaya Case
Narendra Modi Reaction On Nirbhaya Case Priyanka Sahu -RE
दिल्ली

जानें निर्भया के दोषियों की फांसी पर PM मोदी क्‍या बोले...

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • निर्भया के चारों दोषियों को आज दी गई फांसी

  • निर्भया दोषियों के सजा के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी

  • निर्भया के दोषियों को फांसी के बाद PM मोदी ने किया ट्वीट

  • महिलाओं की गरिमा और सुरक्षा की जीत: PM मोदी

राज एक्‍सप्रेस। आखिरकार निर्भया मामले पर फैसला हो चुका है और दरिंदों को सजा मिल गई है, जिससे देश में जश्न का माहौल है, हर तरफ प्रतिक्रियाओं का दौर भी जारी है। अब हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निर्भया के दोषियों की फांसी के बाद अपने विचार ट्विटर पर साझा किए हैं। जानिए आखिर दोषियों की फांसी पर PM मोदी का क्‍या कहना है?

जानिए क्‍या बोले PM मोदी?

निर्भया दोषियों की फांसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा-

न्याय हुआ है...महिलाओं की गरिमा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इसका अत्यधिक महत्व है। हमारी नारी शक्ति ने हर क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, हमें मिलकर एक ऐसे राष्ट्र का निर्माण करना है, जहां महिला सशक्तिकरण पर ध्यान दिया जाए, जहां समानता और अवसर पर जोर हो।
PM नरेंद्र मोदी

बता दें कि, निर्भया गैंगरेप कांड को अंजाम देने वाले चारों दोषियों अक्षय कुमार, पवन गुप्ता, विनय शर्मा और मुकेश कुमार को 7 सालों बाद आज 20 मार्च को तिहाड़ जेल के फांसी घर में सुबह ठीक 5.30 बजे फांसी दी गई है और निर्भया के दोषियों को फांसी दिए जाने को हर कोई ऐतिहासिक बता रहा है। अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर!

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT