बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन
बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन Raj Express
दिल्ली

बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन, प्रधानमंत्री मोदी ने रखा कार्यकर्ताओं के समक्ष लोकसभा चुनाव का एजेंडा

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • प्रधानमंत्री मोदी के करप्शन फ्री राजनीतिक करियर पर वोट मांगेगी BJP

  • महिला, किसान, युवा और गरीबों को केंद्र में रखकर होगा चुनाव प्रचार।

नई दिल्ली। भारत मंडपम में शनिवार को बीजेपी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन की शुरुआत से पहले राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक में पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के समक्ष आगामी चुनाव का अजेंडा रखा। उन्होंने बताया कि, विपक्ष तू-तू, मैं-मैं की राजनीति ज्यादा करेगा लेकिन हम जनता के सामने विकास के मुद्दे लेकर जाएंगे और जनता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

जानकारी के अनुसार, आने वाले समय में स्वयं सहायता समूह व एनजीओ संपर्क अभियान भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से बड़ी मात्रा में चलाया जाएगा। बीजेपी इन अभियानों के द्वारा समाज के बड़े तबके तक केंद्र सरकार के विकास कार्यों की जानकारी पहुंचाएगी। बीजेपी कार्यकर्ता पिछले 10 साल के केंद्र सरकार के काम काज का ब्यौरा जनता के समक्ष लेकर जायेंगे और प्रधानमंत्री मोदी के करप्शन फ्री राजनीतिक करियर पर जनता से वोट मांगेंगे।

दीप प्रज्वलित कर प्रधानमंत्री ने की राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पदाधिकारी बैठक में कहा कि इस चुनाव के दौरान विपक्ष तू-तू, मैं-मैं की राजनीति ज्यादा करेगा, अनावश्यक मुद्दों को ज्यादा उछालेगा, लेकिन हम (बीजेपी कार्यकर्ता) विकास कार्यों और गरीब कल्याण के कार्यों को लेकर जनता के पास जाएंगे और इस चुनाव में जनता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। प्रधानमंत्री ने पदाधिकारी बैठक में बताया कि, महिला मात्र वोट बैंक नहीं है। आगामी चुनाव में पिछले 10 साल के दौरान महिला, किसान, युवा और गरीबों के कल्याण और विकास के लिए क्या - क्या कार्य किये गए इससे मतदाताओं को अवगत कराया जाएगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में JP नड्डा संबोधित करते हुए

बीजेपी की ओर से बताया गया कि, देश में 10 लाख 46 हजार तक पोलिंग बूथ में से साढ़े 8 लाख बूथ पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की पहुंच हुई है। आने वाले 100 दिन बीजेपी कार्यकर्ता बूथ लेवल पर जनता के समक्ष केंद्र सरकार के विकास कार्यों को लेकर जाएंगे।

राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में PM मोदी, राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा और अमित शाह

370 सीट श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि :

पार्टी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, बीजेपी को लोकसभा चुनाव में 370 और एनडीए को 400 सीटें मिलेंगी। दरअसल बीजेपी के लिए 370 सिर्फ एक संख्या नहीं है लेकिन डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि है। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं को बताई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT