Netflix से हटाई गई अभिनेत्री Nayanthara की फिल्म अन्नपूर्णी
Netflix से हटाई गई अभिनेत्री Nayanthara की फिल्म अन्नपूर्णी Raj Express
दिल्ली

Netflix से हटाई गई अभिनेत्री Nayanthara की फिल्म अन्नपूर्णी, श्री राम को मांसाहारी बताने पर हुआ था विवाद

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप।

  • मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी कराई गई थी FIR दर्ज।

  • डायलॉग में श्री राम पर गलत टिप्पणी करने का आरोप।

नई दिल्ली। अभिनेत्री नयनतारा स्टारर फिल्म अन्नपूर्णी को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया है। फिल्म अन्नपूर्णी कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर आपत्ति जताई गई थी। हिन्दू संगठनों द्वारा लगातार किए जा रहे विरोध के बाद यह फैसला लिया गया है। इस फिल्म के खिलाफ मध्यप्रदेश समेत महाराष्ट्र में शिकायत दर्ज हुई थी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म अन्नपूर्णी पर हिन्दू संगठन का कहना था कि फिल्म में कई ऐसे दृश्य दिखाए गए हैं, जो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का अपमान करते हैं। फिल्म में भगवान श्रीराम पर अनर्गल टिप्पणियां करके हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। महाराष्ट्र में रमेश सोलंकी जिन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी का कहना है कि, फिल्म में लव जिहाद दिखाया गया है।

इस फिल्म पर विश्व हिंदू परिषद ने भी आपत्ति जताई थी। फिल्म के सह-निर्माता ज़ी स्टूडियोज ने विश्व हिंदू परिषद को संबोधित एक पत्र के माध्यम से जवाब दिया था कि वे नेटफ्लिक्स और सह-निर्माता ट्राइडेंट आर्ट्स के साथ चर्चा कर रहे हैं।" आज फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया। यह अज्ञात है कि, फिल्म का एडिटेड वर्जन कब जारी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT