TMC नेता महुआ मोइत्रा को नोटिस
TMC नेता महुआ मोइत्रा को नोटिस Raj Express
दिल्ली

TMC नेता महुआ मोइत्रा को सरकारी आवास खाली करने के लिए फिर जारी हुआ नोटिस

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 8 दिसंबर को रद्द हुआ था महुआ मोइत्रा को बंगले का आवंटन।

  • 7 जनवरी तक TMCनेता से घर खाली करने के लिए कहा गया था।

  • संपत्ति निदेशालय, नई दिल्ली की ओर से जारी हुआ नवीन आदेश।

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) की नेता महुआ मोइत्रा को नई दिल्ली में सरकार द्वारा आवंटित आवास खाली करने के लिए नया नोटिस मिला है। संपदा अधिकारी और संपदा निदेशक ने नोटिस जारी कर सरकारी बंगला खाली करने के लिए कहा है। पिछले महीने लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया था। इस मामले में महुआ मोइत्रा को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम राहत नहीं मिली है।

यह बंगला महुआ मोइत्रा को लोकसभा सांसद के रूप में आबंटित किया गया था। अब क्योंकि उन्हें लोकसभा से निष्कासित किया गया है इसलिए उन्हें यह बंगला खाली करने के लिए कहा जा रहा है। जानकारी के अनुसार संपत्ति निदेशालय की ओर से एक टीम महुआ मोइत्रा के आवास पर भेजी जा सकती है। इस टीम का कार्य यह सुनिश्चित करना होगा कि, बंगला जल्द से जल्द खाली हो जाए।

पिछले साल 8 दिसंबर को महुआ मोइत्रा का आवंटन रद्द होने के बाद उन्हें 7 जनवरी तक घर खाली करने के लिए कहा गया था। 8 जनवरी को डीओई ने एक नोटिस जारी कर उनसे तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा था कि उन्होंने अपना सरकारी आवास खाली क्यों नहीं किया। 12 जनवरी को उन्हें एक और नोटिस भी जारी किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT