KC Venugopal Press Conference
KC Venugopal Press Conference Raj Express
दिल्ली

बैंक खाते फ्रीज और पैसे काटने पर कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा - यह तानाशाही का उदाहरण

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने दिल्ली के कांग्रेस ऑफिस में की प्रेस कॉन्फ्रेन्स।

  • सांसद केसी वेणुगोपाल ने BJP सरकार पर साधा निशाना।

  • कहा - संसद चुनाव से पहले प्रमुख विपक्षी दल का खाता किया हाईजैक।

KC Venugopal press conference : दिल्ली। क्या BJP ने एक पार्टी के रूप में कोई आयकर दिया है। यह स्पष्ट रूप से लोकतांत्रिक सिद्धांतों और मूल्यों पर हमला है और वे भारत के विपक्ष की आवाज को बंद करने की कोशिश कर रहे हैं। यह स्पष्ट रूप से तानाशाही का उदाहरण है। यह बात कांग्रेस सांसद और AICC महासचिव के सी वेणुगोपाल ने गुरूवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कही है।

AICC महासचिव के सी वेणुगोपाल ने आगे कहा कि, कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा,बैंकों से मिली ताज़ा जानकारी के मुताबिक, बीजेपी सरकार ने बैंकों को हमारी जमा राशि से लगभग 65.89 करोड़ रुपये सरकार को हस्तांतरित करने के लिए मजबूर किया। यह राशि AICC और भारतीय युवा कांग्रेस खाते और NSUI से है। हमें यह पैसा पार्टी के सामान्य कार्यकर्ताओं से मिला। संसद चुनाव से ठीक पहले प्रमुख विपक्षी दल का खाता भाजपा सरकार ने हाईजैक कर लिया है।

कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा, बीजेपी बैंकों से हमारा पैसा चुरा रहे हैं। हमने भी इस देश पर शासन किया है। यदि ऐसा कोई उदाहरण है तो भाजपा यह बता सकती है कि, उन्हें कांग्रेस के नेतृत्व वाली UPA सरकार या कांग्रेस सरकार के दौरान इस प्रकार का अनुभव हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT