अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल Social Media
दिल्ली

BJP को दूसरी पार्टियों के नेताओं पर झूठे मामले पर झुकाना आता है, लेकिन AAP को झुकाना नहीं पता: CM केजरीवाल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस आज

  • आज के दिन ही वर्ष 2012 में हुई थी AAP की स्थापना

  • AAP के स्थापना दिवस पर केजरीवाल ने कही ये बात

दिल्ली, भारत।"भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दूसरी पार्टियों के नेताओं पर झूठे मामले पर झुकाना आता है, लेकिन उन्हें आम आदमी पार्टी AAP को झुकाना नहीं पता। यह हम सब के लिए गर्व की बात है कि आज तक हमारा एक भी विधायक न बिका, न ही टूटा...'' ये बात आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने AAP के स्थापना दिवस पर कही है।

आज के दिन ही वर्ष 2012 में हुई थी AAP की स्थापना:

बता दें, आज के दिन ही वर्ष 2012 में AAP की स्थापना हुई थी, दिल्ली और पंजाब में सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी (आप) की स्थापना के आज 11 वर्ष पूरे हो चुके हैं। AAP के स्थापना दिवस पर दिल्ली CM और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि, आज ही के दिन साल 2012 में देश के आम आदमी ने उठकर अपनी खुद की पार्टी ‘आम आदमी पार्टी’ की स्थापना की थी।

तब से लेकर आज तक इन 11 साल में बहुत उतार-चढ़ाव आए, बहुत मुश्किलें भी आई लेकिन हम सबके जज़्बे और जुनून में कोई कमी नहीं आई है। एक छोटी सी पार्टी को आज जनता ने अपने प्यार और आशीर्वाद से एक राष्ट्रीय पार्टी में बदल दिया है, जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है, हम सब अपने मज़बूत इरादों के साथ आगे बढ़ते रहेंगे और जनता के लिए काम करते रहेंगे।

आगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, पिछले 11 वर्षों में AAP को जितना निशाना बनाया गया है, भारत के इतिहास में किसी अन्य राजनीतिक पार्टी को इतना निशाना नहीं बनाया गया। इन्होंने 250 से फर्जी मामले हम पर किए हैं। देश की सभी एजेंसियों को AAP के पीछे लगा दिया। लेकिन उन्हें आज तक एक भी सबूत नहीं मिला, यह पहला स्थापना दिवस है जब मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन, संजय सिंह और विजय नायर हमारे साथ नहीं हैं। उन्हें झूठे मामलों में जेल में डाल दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT