Vice President की मिमिक्री मामले पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी
Vice President की मिमिक्री मामले पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी Raj Express
दिल्ली

Vice President की मिमिक्री मामले पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा - कभी किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मिमिक्री विवाद पर सामने आया टीएमसी सांसद का बयान।

  • बुधवार को सांसदों के निलंबन के दौरान मिमिक्री का वीडियो आया था सामने।

  • प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक ने जताया मामले पर दुःख।

दिल्ली। Vice President जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने के बाद टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने मीडिया के सामने आकर इस मामले पर सफाई दी है। कल्याण बनर्जी का कहना है कि, उनका किसी को ठेंस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। 114 सांसदों के निलंबन के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए ये किया जा रहा है।

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा, मैं लोकसभा का सदस्य हूं और मैंने राज्यसभा की कोई कार्यवाही नहीं देखी है। मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि, माननीय सभापति राज्यसभा में कैसे बोलते हैं। मैंने 'मॉक पार्लियामेंट' में अपने कृत्य में कभी किसी का नाम नहीं लिया, मैं वास्तव में असहाय हूं। धनखड़ जी के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है। मैं किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता था, लेकिन मेरा सवाल यह है कि, क्या वह राज्यसभा में इस तरह का व्यवहार करते हैं?

कल्याण बनर्जी ने कहा, मेरा कभी किसी को ठेस पहुंचाने इरादा नहीं था...पीएम ने 2014 - 2019 के बीच लोकसभा में मिमिक्री की थी। तब किसी ने इस मुद्दे को इतनी गंभीरता से नहीं लिया। मैं पेशे से वकील हूँ, जगदीप धनखड़ जी भी पेशे से वकील रहे हैं, मेरे राज्य में राज्यपाल भी रहे हैं। मैं कभी उनका अपमान नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT