Opposition will Take out Protest March
Opposition will Take out Protest March Raj Express
दिल्ली

Parliament Security Breach : संसद सुरक्षा में चूक को लेकर विपक्ष निकलेगा विरोध मार्च, खड़गे करेंगे अध्यक्षता

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • संसद की सुरक्षा में सेंध की घटना पर सरकार की चुप्पी पर प्रदर्शन।

  • मल्लिकार्जुन खड़गे नेताओं के साथ निकालेंगे विरोध मार्च।

  • संसद से विजय चौक तक होगा विरोध मार्च प्रदर्शन।

Opposition will Take out Protest March : दिल्ली। संसद में सुरक्षा में चूक को लेकर विपक्ष के नेताओं द्वारा गुरुवार को विरोध मार्च निकाला जायेगा। इस विरोध मार्च की अध्यक्षता LOP मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे। जानकारी के अनुसार, यह विरोध मार्च RS चैंबर नेताओं की बैठक के बाद निकाला जायेगा।

संसद से विजय चौक तक निकालेंगे विरोध मार्च :

विरोध मार्च की जानकारी देते हुए लोकसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक के सुरेश ने बताया कि, आज RS के चैंबर में बैठक के बाद , हमारे नेता संसद से विजय चौक तक विरोध मार्च निकालेंगे। संसद की सुरक्षा में सेंध की घटना पर सरकार कोई जवाब क्यों नहीं दे रही? पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

यह है मामला :

दरअसल, बीते दिन 13 दिसंबर को संसद की बीच कार्यवाही में दो लोग स्मोक कैंडल लेकर घुस गए थे और दो लोग संसद के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने चारों को गिरफ्तार करा लिया था लेकिन इस घटना पर सरकार का कोई बयान सामने नहीं आया। इस पर विपक्ष के नेताओं ने 267 के तहत सस्पेंशन ऑफ बिजनेस नोटिस भी दिया था और चर्चा की मांग की थी। इसके अलावा कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने संसद में हुए सुरक्षा उल्लंघन पर चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया था। पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT