पवन खेड़ा
पवन खेड़ा Raj Express
दिल्ली

राहुल गांधी ने CWC बैठक में वैचारिक स्पष्टता की आवश्यकता पर जोर दिया: पवन खेड़ा

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। हैदराबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक के दूसरे दिन आज रविवार को पार्टी के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर दिया यह बयान।

बीजेपी के जाल में फंसने के खिलाफ आगाह किया : 

दरअसल, कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा- राहुल गांधी ने शनिवार को पुनर्गठित सीडब्ल्यूसी की पहली बैठक के दौरान बात की और नेताओं से लोगों के मुद्दे उठाने का आह्वान किया। उन्होंने (गांधी ने) वैचारिक स्पष्टता की आवश्यकता पर जोर दिया और हम सभी सीडब्ल्यूसी की बैठक से स्पष्ट सोच के साथ बाहर निकले। उन्होंने हमें बीजेपी के जाल में फंसने के खिलाफ आगाह किया। 

वायनाड सांसद ने पार्टी नेताओं से यह भी कहा कि वे इस बात पर ध्यान केंद्रित करें कि कांग्रेस और वे राजनीति में क्यों हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे 'भारत माता' की आवाज पर ध्यान दें और उस आवाज को वास्तविक मुद्दों में तब्दील करें।
कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा

पवन खेड़ा ने आगे यह भी कहा, "राहुल गांधी ने हमसे पूछा कि आपके मन में विचारधारा को लेकर स्पष्टता है या नहीं? उनके शब्द थे कि कांग्रेस कोई संगठन आधारित पार्टी नहीं है, ये एक आंदोलन है जिसका एक संगठन है। यह आंदोलन है, जो संगठन को चलाता है, न कि संगठन जो आंदोलन को चलाता है।'' 

तो वहीं, हाल ही में कांग्रेस ने ट्वीट जारी करते हुए लिखा- लोकतंत्र की रक्षा हमारी साझी जिम्मेदारी है, संविधान की रक्षा हमारा संकल्प है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) के सदस्यों की ऊर्जा और दृढ़ निश्चय के साथ हमारा यह लक्ष्य जरूर पूरा होगा। जय कांग्रेस-विजय कांग्रेस।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT