PM द्वारा भाषण में बार-बार कांग्रेस का नाम लेने पर बोले पवन खेड़ा
PM द्वारा भाषण में बार-बार कांग्रेस का नाम लेने पर बोले पवन खेड़ा  Raj Express
दिल्ली

PM मोदी द्वारा भाषण में बार-बार कांग्रेस का नाम लेने पर बोले पवन खेड़ा- MP में सरकार की उपलब्धियां 0 हैं

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्‍ली के एआईसीसी मुख्यालय में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की प्रेस कांन्‍फ्रेंस

  • मध्‍य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर कसा तंज

  • PM मोदी ने मध्य प्रदेश में भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम लिया- पवन खेड़ा

दिल्‍ली, भारत। दिल्‍ली के एआईसीसी मुख्यालय में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कांन्‍फ्रेंस में मध्‍य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण को लेकर टिप्‍पणी दी।

पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने मध्य प्रदेश में अपने 51 मिनट के भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम लिया। ये बिल्कुल वैसा ही है, जैसा 1966 में एक फिल्म आई थी- 'नींद हमारी, ख्वाब तुम्हारे'। जिस राज्य में 18 साल से BJP की सरकार है, वहां आप 44 बार कांग्रेस का नाम ले रहे हैं। यह बताता है कि मध्य प्रदेश में सरकार की उपलब्धियां 'Zero' हैं।

PM मोदी ने मध्य प्रदेश में कहा- कांग्रेस 'महिला आरक्षण बिल' की विरोधी है। जब 1989 में राजीव गांधी जी महिला आरक्षण बिल लेकर आए, तब अटल बिहारी बाजपेयी जी, लालकृष्ण आडवाणी जी, राम जेठमलानी जी, जसवंत सिंह जी जैसे BJP के नेताओं ने राज्यसभा में ये बिल गिरा दिया। आपको सत्ता में रहते हुए करीब 10 साल होने वाले हैं, आप महिला आरक्षण बिल क्यों नहीं लाए? और आज जब बिल लेकर आए हैं, तो इसे कानून बनने में करीब 10 साल लगेंगे। ये आपकी नीयत है। माफ़ कीजिए, लेकिन इस देश का प्रधानमंत्री 'Certified Liar' है।
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा
  • PM मोदी की असलियत उस दिन सामने आ गई, जब संसद में फिल्म अभिनेत्रियां आईं थीं, लेकिन देश की राष्ट्रपति नहीं थीं। तभी राहुल गांधी जी कहते हैं कि आप जातिवादी हैं। आप दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं के खिलाफ हैं। आप बृजभूषण सिंह को निकाल नहीं पाए और बात महिला अधिकारों की करते हैं।

  • PM मोदी ने कहा- गहलोत जी ने राजस्थान में कोई काम नहीं किया। जबकि PM मोदी ने खुद ही सर्टिफिकेट दिया था कि कोरोना में सबसे अच्छा काम गहलोत सरकार ने किया है। गहलोत सरकार ने राज्य में 250 कॉलेज बनाए हैं। PM मोदी बता दें, इनकी किसी BJP सरकार ने इतने कॉलेज कहीं बनवाएं हों तो? राजस्थान में 'चिरंजीवी योजना' के तहत 25 लाख रुपए का मुफ्त इलाज भी मिल रहा है।

  • मनमोहन जी की सरकार ने 60 करोड़ आधार कार्ड और IMPS सिस्टम बना दिया था। लेकिन आज PM मोदी सारा श्रेय लेकर बैठे हैं। जब मनमोहन जी ने देश की बागडोर संभाली थी, उस वक्त लैंडलाइन ज्यादा चलता था। मनमोहन सिंह जी उसे 3G तक ले आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT