Farooq Abdullah On BJP Claim Of Winning 370 Seats
Farooq Abdullah On BJP Claim Of Winning 370 Seats Raj Express
दिल्ली

PM के पास तिलस्मी चिराग, वो जो बोलते हैं हो सकता है वही हो - BJP के 370 सीट जीतने के दावे पर फारूक अब्दुल्ला

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 370 सीट जीतने के दावे पर नेताओं की बयानबाजी जारी।

  • KC वेणुगोपाल ने कहा, चुनाव की कोई जरूरत नहीं।

  • पीएम ने कहा था NDA जीतेगा 400 से अधिक सीट।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकसभा में 370 सीट जीतने के दावे पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी के पास तिलस्मी चिराग है इसलिए जो वो बोलते वही हो, ऐसा हो सकता है। दरअसल सोमवार को पीएम मोदी ने धन्यवाद प्रस्ताव के भाषण के दौरान बीजेपी द्वारा आगामी चुनाव में 370 सीट जीतने का दावा किया था।

प्रधानमंत्री ने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान कहा था कि, हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल के दिन दूर नहीं हैं। केवल 100 -125 दिन बचे हैं...अबकी बार, NDA, 400 पार (इस बार हम 400 सीटों का आंकड़ा पार करने जा रहे हैं) और भाजपा को निश्चित तौर पर 370 सीटें मिलेंगी। भगवान राम न सिर्फ अपने घर लौटे, बल्कि एक ऐसे मंदिर का निर्माण हुआ, जो भारत की महान संस्कृति - परंपरा को नई ऊर्जा देता रहेगा।

पीएम मोदी के इस दावे को लेकर कई नेताओं के बयान भी सामने आये हैं। कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा, "अब चुनाव की कोई जरूरत नहीं है। उन्हें पहले ही 400 सीटें मिल चुकी हैं तो चुनाव का क्या मतलब है। लोकतंत्र में, सब कुछ जनता तय करती है। हमें पूरा भरोसा है कि, देश की जनता इस तानाशाही सरकार को बदलने और हटाने का फैसला करेगी।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT