PM की सर्वदलीय बैठक में न बुलाने पर भड़के ओवैसी
PM की सर्वदलीय बैठक में न बुलाने पर भड़के ओवैसी Priyanka Sahu -RE
दिल्ली

PM की सर्वदलीय बैठक में न बुलाने पर भड़के ओवैसी, RJD-AAP ने कही ये बात

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। भारत-चीन सीमा पर लद्दाख में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) पर तनाव जैसे हालातों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शाम को सर्वदलीय बैठक बुलाई, जिसमें कई राजनीतिक पार्टियों के अध्यक्षों को न्योता दिया गया है, परंतु इस बैठक के लिए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी, आरजेडी और आम आदमी पार्टी को निमंत्रण नहीं दिया गया है।

ओवैसी ने PM मोदी को लिखा पत्र :

बैठक का न्यौता न मिलने से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के नेता असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए और उन्‍होंने सर्वदलीय बैठक में शामिल न किये जाने पर नाराज ओवैसी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा- यह निराशाजनक है कि मेरी पार्टी को चीन सीमा मुद्दे पर आज की ऑल पार्टी मीटिंग के लिए आमंत्रित नहीं किया गया था, जिसकी अध्यक्षता आपको करनी थी।

AAP नेता का कहना :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में होने वाली इस सर्वदलीय बैठक के लिए आरजेडी और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता ने भी निमंत्रण नहीं एवं सर्वदलीय बैठक में न बुलाए जाने को लेकर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'हम देश और हमारे सुरक्षा बलों के साथ खड़े हैं. हम चाहते हैं कि चीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।'

आरजेडी नेता का कहना :

वहीं, PM मोदी की सर्वदलीय बैठक में न बुलाए जाने को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा- हम रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से इसका कारण जानना चाहते हैं. गलवान मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक है, इसके बावजूद सर्वदलीय बैठक का राजद को न्यौता नहीं मिला।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में होने वाली इस सर्वदलीय बैठक में कई राजनीतिक दलों के नेता के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के शामिल होने की बात कही गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT