PM Modi Appeal Before Janta Curfew
PM Modi Appeal Before Janta Curfew Priyanka Sahu -RE
दिल्ली

'जनता कर्फ्यू' के पहले कोरोना अफवाहों पर PM मोदी की बात...

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • देश में 22 मार्च, रविवार को 'जनता कर्फ्यू'

  • जनता कर्फ्यू से पहले PM मोदी की देशवासियों से अपील

  • सही जानकारी दें, अफवाह ना फैलाएं: PM मोदी

  • सरकार ने सही सूचनाओं के लिए व्हाट्सएप नंबर किया जारी

राज एक्‍सप्रेस। कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहे देश ने 'कोविड-19' के चलते रविवार 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है। हाल ही में जनता कर्फ्यू के ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से ये अपील की है।

क्‍या बोले मोदी जी?

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कहना है कि, ''वायरस से संबंधित सही सूचनाएं ही शेयर करें। अफवाह ना फैलाएं। सही सूचनाओं के लिए सरकार ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, जिससे लोग सही और सरकार द्वारा प्रमाणित जानकारी हासिल कर सकेंगे।''

PM मोदी नेे ट्वीट पर व्हाट्सएप नंबर किया जारी :

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार, 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया था। उम्‍मीद है कि, कोरोना महामारी के संकट से निपटने के लिए सभी देशवासी इसका पालन करेंगे। 'जनता कर्फ्यू' का प्रमुख कारण 'कोरोना वायरस' को 2nd स्टेज पर ही खत्म कर देना है, क्‍योंकि 3rd स्टेज पर जाने से इस वायरस से भयावह स्थिति बन जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT