इजरायल-हमास के युद्ध के बीच PM मोदी ने PM नेतन्याहू का किया कॉल
इजरायल-हमास के युद्ध के बीच PM मोदी ने PM नेतन्याहू का किया कॉल  Raj Express
दिल्ली

इजरायल-हमास के युद्ध के बीच PM मोदी ने PM नेतन्याहू का किया कॉल, जानें क्या कहा...

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • इजरायल और हमास के युद्ध जारी

  • PM मोदी ने बेंजामिन नेतन्याहू से काॅल पर मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी ली

  • भारत के लोग इस मुश्किल घड़ी में इजराइल के साथ हैं: PM मोदी

दिल्‍ली, भारत। इजरायल और हमास दोनों देशों के बीच जंग के बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को काॅल कर मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी ली है।

इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी। साथ ही भारत के लोग इस मुश्किल घड़ी में इजराइल के साथ हैं। हम हर तरह के आतंकवाद के खिलाफ हैं की बात कहीं है। PM मोदी ने कहा- मैं प्रधान मंत्री नेतन्याहू को उनके फोन कॉल और मौजूदा स्थिति पर अपडेट प्रदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। भारत के लोग इस मुश्किल घड़ी में इजराइल के साथ मजबूती से खड़े हैं. भारत आतंकवाद के सभी रूपों और अभिव्यक्तियों की कड़ी और स्पष्ट रूप से निंदा करता है।

बता दें कि, इजरायल पर हमास की ओर से लगातार हिंसा जारी है। 7 अक्टूबर को इजरायल पर हमास के अभूतपूर्व हमले के बाद से अब तक इस संघर्ष में दोनों पक्षों के 1600 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। इजरायल में कम से कम 900 लोग मारे गए हैं और 2,600 घायल हुए हैं। तो वहीं, हमास की ओर से इजराइल बॉर्डर के पास अश्कलों शहर को रात साढे 8 बजे तक खाली करने की चेतावनी दी है। हमास के हमले में किबुत्ज शहर की 10% लोग मारे गए हैं। हमास ने धमकी दी थी कि, वो इजराइल से पकड़े गए करीब 150 बंधकों की हत्या कर देगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT