PM मोदी ने CM विष्णु देव साय को दी शुभकामनाएं
PM मोदी ने CM विष्णु देव साय को दी शुभकामनाएं Raj Express
दिल्ली

PM मोदी ने CM विष्णु देव साय को दी शुभकामना और कहा-खुशहाली लाने के लिए डबल इंजन सरकार प्रतिबद्ध

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • PM मोदी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को दी शुभकामनाएं

  • PM ने कहा, इस राज्य की भाजपा सरकार जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहेगी

  • प्रदेशवासियों के जीवन में समृद्धि और खुशहाली लाने के लिए डबल इंजन सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है: PM मोदी

दिल्‍ली, भारत। छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता विष्णुदेव साय को प्रदेश की कमान संभालने को दी गई है, आज बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में विष्णु देव साय ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। तो वहीं, अरुण साव एवं विजय शर्मा ने उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने तीनों नेताओं को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हुए यह प्रतिक्रिया दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया एक्‍स पर तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर विष्णु देव साय जी और उप मुख्यमंत्री अरुण साव जी एवं विजय शर्मा जी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं! मेरा यह दृढ़ विश्वास है कि सांस्कृतिक विरासत से समृद्ध इस राज्य की भाजपा सरकार जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहेगी। प्रदेशवासियों के जीवन में समृद्धि और खुशहाली लाने के लिए डबल इंजन सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और अरुण साव व विजय शर्मा को उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देता हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में डबल इंजन की सरकार छत्तीसगढ़ में सेवा, सुशासन और विकास का स्वर्णिम अध्याय लिखेगी। 'अंत्योदय' का हमारा संकल्प जनजातीय समाज सहित समग्र प्रदेशवासियों के सर्वांगीण उत्कर्ष को साकार स्वरूप प्रदान करेगा।

विष्णु देव साय को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की हार्दिक बधाई! पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और आपके कुशल नेतृत्व में अंत्योदय के संकल्प के साथ छत्तीसगढ़ विकास के नए मानक स्थापित करेगा। जय छत्तीसगढ़ महतारी
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

यह भी पढ़ें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT