PM Modi Met Greek PM Kyriakos Mitsotakis
PM Modi Met Greek PM Kyriakos Mitsotakis Raj Express
दिल्ली

पीएम मोदी ने Greece PM Kyriakos Mitsotakis से की मुलाकात, राष्ट्रपति भवन में गार्ड ऑफ ऑनर

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 15 वर्षों में ग्रीस के राष्ट्राध्यक्ष की पहली भारत यात्रा।

  • दो दिवसीय भारत दौरे पर हैं Kyriakos Mitsotakis

  • ग्रीस प्रधानमंत्री ने महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि।

नई दिल्ली। ग्रीस के प्रधानमंत्री Kyriakos Mitsotakis बुधवार को भारत की यात्रा पर हैं। यह बीते 15 वर्षों में ग्रीस के राष्ट्राध्यक्ष की पहली यात्रा है। प्रधानमंत्री Kyriakos Mitsotakis का स्वागत केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने किया। दिल्ली में राजघाट पर प्रधानमंत्री Kyriakos Mitsotakis ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि भी दी। ग्रीस के प्रधानमंत्री Kyriakos Mitsotakis को गार्ड ऑफ़ ऑनर से सम्मानित किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ग्रीस के प्रधानमंत्री क्यारीकोस मित्सोटाकिस ने दिल्ली में प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता भी की।

ग्रीस के प्रधान मंत्री क्यारीकोस मित्सोटाकिस ने बुधवार को कहा कि, भारत और ग्रीस के बीच रणनीतिक साझेदारी "विशेष" महत्व की है और आर्थिक जुड़ाव पर ध्यान देने के साथ उनके समग्र संबंधों का और विस्तार किया जा रहा है। मित्सोटाकिस दो दिवसीय भारत दौरे पर हैं। पीएम मित्सोटाकिस बुधवार शाम राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रायसीना डायलॉग में मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता होंगे।

विदेश मंत्री एस जयशंकर और प्रधानमंत्री क्यारीकोस मित्सोटाकिस

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ग्रीस के प्रधानमंत्री क्यारीकोस मित्सोटाकिस से मुलाकात की तस्वीर एक्स पर साझा करते हुए लिखा, आज ग्रीस के प्रधानमंत्री क्यारीकोस मित्सोटाकिस से मुलाकात कर खुशी हुई। भारत-ग्रीस संबंधों को बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता को महत्व दिया। हमारी रणनीतिक साझेदारी के मजबूत होने की आशा करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT