भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा
भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा Social Media
दिल्ली

गठबंधन फॉलोअर्स पीएम मोदी जी की 'विकास' की नीति से हार गया: जेपी नड्डा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • 3 राज्‍यों में भाजपा की बंपर जीत, भाजपा मुख्यालय में मना रहा जश्न

  • भाजपा मुख्यालय पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया

दिल्‍ली, भारत। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बंपर जीत के बाद BJP मुख्यालय में जीत का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पहुंचे है। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माला पहनाकर स्वागत किया।

चुनाव की जीत के जश्न में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने एक बहुत बड़ी जीत हासिल की: .पी. नड्डा

इसके बाद भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने अपना संबाेधन दिया और कहा- ये हमारा सौभाग्य है कि आज जब चार राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आए हैं, तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने एक बहुत बड़ी जीत हासिल की है।

ऐसे ख़ुशगवार समय में, मैं अपनी ओर से और आप सभी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस कार्यक्रम में ​हार्दिक अभिनंदन और स्वागत करता हूं। INDI Alliance के तुष्टिकरण, जातिवाद, वोट बैंक की राजनीति, देश को बांटने की कोशिश पर मोदी जी के विकास का पलड़ा भारी पड़ा। देश ने विकास को आगे रख कर इन चुनावों के नतीजों पर मुहर लगाई है।

हमें याद रखना चाहिए कि I.N.D.I. की 'तुष्टीकरण' और 'वंशवाद' की नीति। गठबंधन फॉलोअर्स पीएम मोदी जी की 'विकास' की नीति से हार गया है।'
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा- "इस चुनाव के नतीजों ने स्पष्ट संदेश दिया है कि देश ने समझ लिया है कि अगर कोई गांव को कोई मजबूती दे सकता है तो वह PM नरेंद्र मोदी हैं। इन नतीजों ने संदेश दिया है कि गरीब, पिछड़े, अनुसूचित जाति, जनजाति को कोई सम्मान दे सकता है तो वह प्रधानमंत्री मोदी हैं"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT